पिता कर रहा था घर में तोड़फोड़ तो 3 किलोमीटर दौड़कर थाने पहुंचा 12 वर्षीय बच्चा, बोला-  'मेरी मम्मी को बचा लो'
पिता कर रहा था घर में तोड़फोड़ तो 3 किलोमीटर दौड़कर थाने पहुंचा 12 वर्षीय बच्चा, बोला- 'मेरी मम्मी को बचा लो'
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ मां को पिता द्वारा पीटे जाता देख 12 वर्षीय बेटा सहम गया। उसे समझ नहीं आया कि वह पिता को कैस रोके। फिर वह 3 किलोमीटर दूर उपस्थित थाने तक दौड़ता हुआ गया। पुलिस को सारी बात बताई। पुलिस बच्चे के साथ उसके घर पहुंची तथा पिता को गिरफ्त में लिया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पति नशे का आदी है। आए-दिन मारपीट करता है तथा घर में तोड़-फोड़ मचाता है।

दरअसल, बासोनी थाने में पसीने से लथपथ 12 वर्षीय बच्चा हांफता हुआ पहुंचा था। पुलिस वालों ने उसकी स्थिति देखी तथा उसे बिठाया। पानी पिलाया और फिर बच्चे से थाने आने की वजह पूछी। थाने पर उपस्थित पुलिसकर्मियों से बच्चे ने कहा ''अंकल मेरी मम्मी को बचा लो, पापा शराब पीकर मम्मी को बेल्ट से पीट रहे हैं, मम्मी कुछ नहीं कर पा रही हैं।'' बच्चे की बात सुनकर थाना प्रभारी ने बच्चे के साथ उसके घर जाने के लिए कुछ पुलिसकर्मियों को आदेश दिया। पुलिस की जीप में बच्चे को बिठा कर सभी उसके घर पहुंचे। बच्चे के पिता एवं मां को जीप में बिठा कर वापस थाने ले आए। पुलिस की पूछताछ में बच्चे की मां ने बोला कि उसका पति शराबी है। नशे में घर आता है तथा मारपीट करता है। हंगामा मचाता है। घर में रखा खाना फेंक देता है तथा सामान फेंक देता है। बच्चे से भी मारपीट करता है। पति प्रतिदिन ऐसा ही करता है।

वहीं, पुलिस को शराबी शख्स के पिता ने कहा कि वह भी बेटे की इन हरकतों से बहुत परेशान है। बेटा शराबी हो गया है। प्रतिदिन शराब पीकर घर आता है तथा बहू के साथ मारपीट करता है। घर की चीजें तोड़ देता है। बहुत परेशान करता है। थाना प्रभारी ने महिला की बाद सुनी। पीड़िता पति के खिलाफ शिकायत करने के लिए राजी नहीं हुई। इस पर पुलिस ने उसके पति को अच्छे से समझाया। साथ ही उसे हिदायत दी कि आगे से ऐसी शिकायत प्राप्त हुई तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी तथा मुकदमा दर्ज करने के पश्चात् उसे जेल भेज दिया जाएगा। प्राप्त खबर के अनुसार, बच्चे के घर से थाने की दूरी 3 किलोमीटर की है। पिता द्वारा मां को पिटता देख वह तीन किलोमीटर तक दौड़ता हुआ थाने पहुंचा था तथा पुलिस को सारी बात बताई थी।

गन्ना किसानों को मोदी सरकार का तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

अजमेर शरीफ दरगाह में जमकर नाची महिला, वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

सास ने बहू को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -