20 दिन की मासूम को पिता ने झाड़ियों में फेंका, चौंकाने वाली है वजह
20 दिन की मासूम को पिता ने झाड़ियों में फेंका, चौंकाने वाली है वजह
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बेटे के जन्म की मुराद पुरी नहीं होने पर एक शख्स ने 20 दिन की बेटी को लावारिस हालत में झाड़ियों के पास छोड़ दिया, तत्पश्चात, पुलिस ने उसे गिरफ्त में लेकर नवजात को बचा लिया है। पुलिस ने इसकी खबर दी। हीरा नगर पुलिस थाने के प्रभारी पीएल शर्मा ने बताया कि गिरफ्त में लिए गए व्यक्ति की पहचान रोहित यादव (30) के तौर पर हुई है तथा वह पेशे से कम्प्यूटर ऑपरेटर है।
     
उन्होंने बताया, ''यादव की 2 वर्ष की बेटी है तथा उसे बेटे के जन्म की आस थी। लगभग 20 दिन पहले उसकी पत्नी ने दूसरी बेटी को जन्म दिया था।'' पीएल शर्मा ने बताया कि गुरुवार को यादव ने अपनी नवजात बच्ची को इंदौर-उज्जैन रोड पर बन रहे कारागार के नजदीक झाड़ियों के पास लावारिस हालत में छोड़ दिया।
     
उन्होंने कहा कि बच्ची की गुमशुदगी का मुकदमा पुलिस थाने पहुंचने पर यादव से कड़ाई से पूछताछ की गई, तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। शर्मा ने बताया कि यादव की निशानदेही पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं नवजात बच्ची को बचाकर उसके परिवार को सौंपा गया। थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधी को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है तथा उसके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

भाजपा-RSS के नेताओं पर हमला करने के लिए PFI ने तैयार की 'रिपोर्टर्स' की टीम, विदेशों से आया पैसा, कोर्ट में चार्जशीट दाखिल

INDIA गठबंधन से एक और दल बाहर ! अखिलेश यादव ने भी माना - NDA में जा रही है RLD

भारत और म्यांमार के बीच फ्री आवाजाही बंद, 1643 किलोमीटर लंबी बॉर्डर पर को सील करेगी सरकार !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -