INDIA गठबंधन से एक और दल बाहर ! अखिलेश यादव ने भी माना - NDA में जा रही है RLD
INDIA गठबंधन से एक और दल बाहर ! अखिलेश यादव ने भी माना - NDA में जा रही है RLD
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी मान लिया है कि जयंत चौधरी की राष्ट्रीय लोक दल (RLD) भी विपक्षी गठबंधन INDIA से निकल रही है, और NDA में जा रही है। वाराणसी में RLD को लेकर पूछे गए सवाल पर सपा प्रमुख ने भाजपा पर हमला बोला। अखिलेश ने आरोप लगाया कि भाजपा दलों को तोड़ना जानती है। किसे कब लेना है, कब खरीदना किसका मुंह कैसे बंद करना है, भाजपा को ये अच्छे से आता है।

अखिलेश ने कहा कि, भाजपा बेईमानी करना जानती है। अखिलेश यादव ने सीएम योगी के अयोध्या के बाद काशी-मथुरा वाले बयान पर भी पलटवार किया। सपा प्रमुख ने कहा कि हमारे लिए संविधान और अदालत सबसे बड़ा है। सीएम योगी के बयान पर उन्होंने कहा कि यह कौन तय करेगा कि कौन पांडव है और कौरव कौन है? एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे अखिलेश यादव बाबतपुर हवाई अड्डे पर मीडिया से बात कर रहे थे। जयंत चौधरी के NDA में शामिल होने के प्रश्न पर अखिलेश ने कहा भाजपा पार्टियों को तोड़ना जानती है। किसके पास कब ED, CBI, IT पहुँचाना है, उनको सब पता है। 

अखिलेश ने कहा कि जुर्म के साथ भ्रष्टाचार क्यों बढ़ रहा इसका जवाब भाजपा के पास नहीं है। युवा युद्धग्रस्त इजराइल में नौकरी करने के लिए विवश हैं। 2014 से लेकर अब तक NCRB की रिपोर्ट के अनुसार, एक लाख किसानों ने ख़ुदकुशी की है। बता दें कि RLD के इंडिया गठबंधन छोड़कर NDA में जाने अटकलें पिछले कई दिनों से चल रही हैं। बताया जा रहा है कि RLD को भाजपा ने चार सीटें आफर भी कर दिया हैं। हालांकि RLD को 7 सीट चाहिए। दोनों के बीच मुजफ्फरनगर सीट को लेकर भी खींचतान है। सबकुछ ठीक रहा तो एक दो दिनों में नए गठबंधन की घोषणा हो सकती है।

बंगाल की जेलों में जन्म चुके 196 बच्चे, लगातार गर्भवती हो रहीं महिला कैदी ! हाई कोर्ट ने कहा- ये बेहद गंभीर मुद्दा

'औरंगज़ेब ने काशी-मथुरा के मंदिर तोड़कर मस्जिद बनाई तो क्या..', जारी विवाद पर मुस्लिम स्कॉलर का बड़ा बयान

बच्ची को स्कूल बस में आ गई नींद, गाड़ी लॉक करके निकल गया ड्राइवर, जब आँख खुली तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -