रेप पीड़िता के पिता को गोलियों से भूना, दो इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मी निलंबित
रेप पीड़िता के पिता को गोलियों से भूना, दो इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मी निलंबित
Share:

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में बदमाशों ने दुष्कर्म पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश शख्स से दुष्कर्म का केस वापस लेने का दबाव दाल रहे थे, किन्तु उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया था। SSP ने बताया कि मामले में लापरवाही बरतने पर थाना उत्तर और शिकोहाबाद इंस्पेक्टर के अलावा एक चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया गया है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मृतक की 20 साल की बेटी से शिकोहाबाद निवासी आरोपियों ने लगभग 6 महीने पहले दरिंदगी की थी। पीड़िता और उसके पिता ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। आरोप है कि पुलिस ने केस दर्ज होने के बाद भी आरोपियों को अरेस्ट नहीं किया। आरोपी आए दिन पीड़िता के परिवार को मामले वापस लेने की धमकी दे रहे थे। शिकायत वापस लेने से इनकार करने पर आरोपियों ने रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

परिवार वालों का कहना है कि पुलिस आरोपियों को अरेस्ट कर लेती को पीड़िता के पिता की जान बच सकती थी। SSP सचिंदर कुमार पटेल ने कहा है कि मामले में लापरवाही बरतने पर थाना उत्तर और शिकोहाबाद इंस्पेक्टर के अलावा एक चौकी इंचार्ज को निलंबित कर दिया गया है। इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। 

टी 20 से सन्यास ले सकते हैं डेविड वार्नर, जल्द करने वाले हैं ऐलान

NPA की डेढ़ साल की रिकॉर्ड वसूली से सरकारी बैंकों की हालत में आया सुधार

विश्व की बड़ी कंपनियां भारत में चलाना चाहती है प्राइवेट ट्रेन, RFQ निविदाएं होगी जल्द आमंत्रित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -