टी 20 से सन्यास ले सकते हैं डेविड वार्नर, जल्द करने वाले हैं ऐलान
टी 20 से सन्यास ले सकते हैं डेविड वार्नर, जल्द करने वाले हैं ऐलान
Share:

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया में इस वर्ष अक्टूबर महीने में टी 20 विश्व कप होने वाला है, इस वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बैट्समेन डेविड वार्नर खेलते दिखाई देंगे या फिर वो इस वर्ल्ड कप के बाद वो टी20 क्रिकेट से सन्यास ले लेंगे, यह सारे सवाल अब पूछे जा रहे हैं क्योंकि वार्नर ने इस बात के संकेत दिए हैं कि वो आने वाले वक़्त में टी 20 क्रिकेट से सन्यास ले सकते हैं ताकि वो वनडे और टेस्ट मैचों पर अपना फोकस कर सके।

बॉल टैंपरिंग केस में एक वर्ष का प्रतिबन्ध झेलने के बाद ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने जबरदस्त वापसी की थी। पहले उन्होंने वर्ल्ड कप के 12वें संस्करण में चार शतक लगाए और वो रोहित शर्मा के बाद विश्व कप में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बने फिर वर्ल्ड कप के बाद हुई एशेज श्रृंखला में उन्होंने शानदार पारियां खेली। 

उनकी पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया यह श्रृंखला 2-2 से ड्रा कराने में सफल हुई वहीं उसके बाद उन्होंने इसी वर्ष भारत के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था। वहीं अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बड़ा सवाल होगा कि डेविड वार्नर के सन्यास लेने के बाद कौनसा ऐसा खिलाड़ी होगा जो उनकी जगह ले सकेगा। 

NPA की डेढ़ साल की रिकॉर्ड वसूली से सरकारी बैंकों की हालत में आया सुधार

फुटबॉल खिलाड़ी पेले के बेटे का बड़ा बयान, कहा - 'अवसाद से पीड़ित हैं मेरे पिता...'

क्रिकेट जगत में छाया शोक, 18 वर्षीय क्रिकेटर की दिल का दौरा पड़ने से मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -