बहु के हाथ में चूड़ियां देखकर आग बबूला हुआ ससुर और फिर...
बहु के हाथ में चूड़ियां देखकर आग बबूला हुआ ससुर और फिर...
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में अपनी पत्नी के लिए चूड़िया लाने की कीमत एक युवक को जान देकर देनी पड़ी. इस मामले में बताया गया है कि उसकी जान किसी और ने नहीं उसके सगे बाप ने ही निकाल ली. जी दरअसल बेटे द्वारा पत्नी के लिये चूड़िया लाना बाप को अच्छा नहीं लगा और इसी कारण बाप ने गुस्से में बेटे को टांगी से काट डाला. इस मामले को झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज प्रखंड स्थित लेंजवा गांव का बताया जा रहा है. इस मामले में एक पिता ने रिश्ते को तार-तार करते हुए अपने जवान बेटे की टांगी से काटकर मार डाला.

वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि मृतक निर्मल भारती को उसके बाप ने सिर्फ इसलिए मार डाला कि वह अपनी पत्नी के लिए चूड़ी खरीदकर लाया था और युवक की सालभर पहले ही शादी हुई थी. वहीं इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी रामजी भारती को गिरफ्तार कर लिया है और स्थानीय लोगो के अनुसार निर्मल की पत्नी देवंती के हाथ में चूड़ी नहीं थी और यह देखकर निर्मल की मां कलावती ने बेटे को बहू के लिए चूड़ी लाने को कहा था और पैसा नहीं होने की बात पर कलावती ने अपने बेटे को एक बोरा धान बेचने को कह दिया.

उसके बाद मां के कहने पर निर्मल ने धान बेचकर पत्नी के लिए चूड़ी खरीद ली और जब देर रात निर्मल का पिता घर आया तो उसने बहू के हाथ में चूड़ी देखी और उसने पूछा कि पैसे कहां से आए। वहीं जब उसे धान बेचने की जानकारी मिली तो उसने गुस्से में आकर बेटे को टांगी से काट डाला.

नाना ने ही कर दिया नातिन को गर्भवती, जब खुली पोल तो सन्न रह गए सब लोग...

स्कूल जा रही लड़की को अपने घर उठा ले गया युवक और कर लिया दरवाजा बंद...

खाली प्लाट में मिला गुमशुदा महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -