पारिवारिक कलह के कारण बेटियों के लिए पिता ने उठाया यह खौफनाक कदम

Feb 14 2020 01:40 PM
पारिवारिक कलह के कारण बेटियों के लिए पिता ने उठाया यह खौफनाक कदम

बोकारो से अपराध का नया मामला सामने आया हैं. इस मामले को झारखंड का बताया जा रहा हैं. जहाँ एक पारिवारिक कलह के चलते एक पिता ने अपने 2 बेटियों की गल दबाकर हत्या कर दी और इस घटना के बाद इलाके में सभी हैरान हैं. वहीं पुलिस के द्वारा आरोपी पिता को गिरफ्तार किया जा चुका है.

वहीं इस घटना को बोकारो जिले का बताया जा रहा है, जहां पर पेटरवार थाना क्षेत्र अंतर्गत पिछरी में मनसू स्वर्णकार नामक एक पिता अपनी सोई हुई 15 साल की बेटी प्रिया कुमारी और 12 वर्षीय बेटी किरण कुमारी को एक-एक कर घर से बाहर ले गया. खबरों के मुताबिक लड़कियाें के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब उनके दोनों बेटे बाहर गए तो वह दंग रह गए. वहीं उन्होंने देखा कि पिता ने अपनी दोनों बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी है और इसके साथ ही शवों को पास में ही झाड़ियों में फेंक दिया. इसी के साथ स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी.

इस मामले में पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसी के साथ ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी पिता का कहना है कि पारिवारिक कलह के चलते वह तनाव में रहता था, जिसके चलते उन्होंने यह काम किया था.

महाकाल नगरी में हुई श्रद्धालुओं से ठगी, शिकायत हुई दर्ज

पहले दिया शादी का झांसा, फिर किया ऐसा कुछ की उड़ जाएंगे आपके होश

चरस सरगना को पकड़ने गई पुलिस टीम, युवक हुआ फरार