पहले दिया शादी का झांसा, फिर किया ऐसा कुछ की उड़ जाएंगे आपके होश

Feb 13 2020 06:24 PM
पहले दिया शादी का झांसा, फिर किया ऐसा कुछ की उड़ जाएंगे आपके होश

इंदौर: शादी की वेबसाइट पर खुद को अविवाहित बताकर एक युवक ने इंदौर की युवती के साथ 10 लाख रुपए की ठगी कर ली हैं. राऊ पुलिस के मुताबिक श्रमिक कॉलोनी में रहने वाली 30 साल की युवती की रिपोर्ट पर बैतूल के मानस नगर में रहने वाले आरोपी समीर वर्मा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दायर कर लिया है.

पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने शादी के लिए वेबसाइट पर अपना बायोडाटा अपलोड किया था. वही इस पर आरोपी समीन ने युवती के परिजनों से संपर्क किया और शादी करने की बात कही. युवक ने युवती के परिजनों को कहा था की वह अविवाहित है. उसने एमबीए व इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है फिर परिजन शादी के लिए राजी हो गए लेकिन यह मामला तब तूल पकड़ लिया जब यह खबर सामने आई.

वही 5 दिसंबर 2019 को आरोपी युवक ने शादी की व्यवस्थाओं के नाम पर युवती के परिजनों से 2.5 लाख रुपए ले लिए गए. कुछ दिनों पश्चात् फिर झांसा देकर कुछ और रुपए  मांग लिए. युवती के परिजनों के मुताबिक आरोपी द्वारा 10 लाख रुपए कई बहानो से ठग लिए गए. इस बात की शंका होने पर युवती के परिजनों ने जांच-पड़ताल की तब यह पूरा मामला प्रकाश में आया की युवक तो पहले से शादीशुदा है. इसके पश्चात् पीड़ित युवती ने आरोपी की शिकायत पुलिस से कर दी हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी की तलाश में एक टीम बैतूल भेजी दी गई है.

प्रॉपर्टी डीलर की मौत बनी रहस्य, मौके पर तमंचा और टूटा मोबाइल मिला

शर्मनाक: पति ने की पत्नी की बेहरमी से हत्या, और फिर....

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, बालू व्यवसायी को सरेआम मारी गोली