बाप ने कर दिया अपनी ही 2 वर्षीय मासूम की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

बाप ने कर दिया अपनी ही 2 वर्षीय मासूम की हत्या, चौंकाने वाली है वजह
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के भानूप्रतापपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहाँ एक युवक और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। झगड़ा होता देख 2 वर्षीय मासूम अपनी मां को पिता की मार से बचाने आई, तो बच्ची और मां पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घटना में मासूम की मौत हो गई है। वहीं, बच्ची की मां चिकित्सालय में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।

भानूप्रतापपुर थाना इलाके के कच्चे चौकी अंतर्गत ग्राम साल्हे में किसी बात को लेकर नंदकिशोर बढ़ई का पत्नी से झगड़ा हुआ। तत्पश्चात, पति ने घर में रखे बसुले से पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया। मां पर हमला होते देख मासूम बचाने लगी। फिर जल्लाद बाप ने 2 वर्षीय बच्ची पर हमला किया। 

वही इतना करने पर भी जी नहीं भरा, तो मासूम को घर के भीतर से घसीटते हुए मुख्य मार्ग पर लाकर पटक दिया। वहीं, अपराधी नंदकिशोर बढ़ई के छोटे भाई और मां ने किसी प्रकार पुलिस को घटना की खबर दी। आनन फानन में मां-बेटी को भानुप्रतापपुर चिकित्सालय लाया गया। वहां से तत्काल रेफर करने पर धमतरी के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। इलाज के चलते 2 वर्षीय मासूम ने दम तोड़ दिया। वहीं, गंभीर तौर पर चोटिल संगीता चिकित्सालय में जिंदगी और मौत से लड़ रही है। घटना के पश्चात् घटना स्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी तेज वर्मा ने बताया कि अभी तक विवाद का कारण सामने नहीं आ पाया है। अपराधी नंदकिशोर बढ़ई 30 को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

भारत के नक़्शे पर चलते नजर आए अक्षय...जिसे देख भड़क उठे लोग

'मेरे और शिवराज के बीच में न आएं', उमा भारती ने क्यों और किस से कही ये बात?

मुंबई पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जब्त की 44 लाख रुपये की ड्रग्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -