'मेरे और शिवराज के बीच में न आएं', उमा भारती ने क्यों और किस से कही ये बात?
'मेरे और शिवराज के बीच में न आएं', उमा भारती ने क्यों और किस से कही ये बात?
Share:

भोपाल: नई शराब नीति को लेकर उमा भारती ने मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ को दो टूक कहा है। उमा भारती ने कहा कि कमलनाथ उनके एवं शिवराज के बीच में न आएं। दरअसल, नई शराब नीति को लेकर उमा भारती ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को अपने परामर्श भेज दिए हैं। इसी के साथ उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ को सलाह भी दी है।

सोमवार को ट्वीट करते हुए उमा भारती ने लिखा, ‘मैंने शिवराज जी को शराब नीति पर अपने परामर्श भेज दिए हैं। कमलनाथ जी से कहूंगी कि आप भी उन्हीं को भेज दीजिए। मेरे और शिवराज जी के बीच में मत आइए। मैं बीजेपी, सरकार या शिवराज जी के खिलाफ नहीं हूं उनके साथ हूं। मेरे लिए तो शराब मेरी दुश्मन है तथा गंगा जी मेरी ईष्ट हैं'।

आपको बता दें कि नशा मुक्ति एवं शराबबंदी को लेकर उमा भारती लंबे समय से ख़बरों में हैं। भोपाल में वह शराब की दुकान पर पथराव भी कर चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने भोपाल के एक मंदिर में डेरा डाला, तत्पश्चात, ओरछा में उन्होंने शराब की दुकान पर गाय बांध दी। उमा भारती के बयान कई बार पार्टीलाइन के उलट दिखाई देते हैं, जिससे लगता है कि उनके और मुख्यमंत्री शिवराज के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। मगर इस बार उन्होने स्वयं सामने आकर ऐसी चर्चाओं पर विराम लगाने का प्रयास किया है।

'नीतीश कुमार को पार्टी छोड़ देनी चाहिए', इस नेता का आया बड़ा बयान

'अपना हिस्सा लेकर ही जाऊंगा..', क्या JDU में दो फाड़ कर देंगे उपेंद्र कुशवाहा ?

मेघालय के चुनाव प्रचार में उतरेंगे पी.एम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -