भारत के नक़्शे पर चलते नजर आए अक्षय...जिसे देख  भड़क उठे लोग
भारत के नक़्शे पर चलते नजर आए अक्षय...जिसे देख भड़क उठे लोग
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने उत्तरी अमेरिका दौरे से पहले एक प्रमोशनल वीडियो को लेकर विवादों में भी आ चुके है, इसमें उन्हें इंडिया के नक्शे पर चलते हुए दिखाया जा रहा है। अक्षय की पोस्ट पर नेटिजन्स का गुस्सा भड़क उठा है और इसे भारत के नक्शे का अनादर भी कहा जा रहा है। अभिनेता अक्षय कुमार ने रविवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर विवादास्पद वीडियो अपलोड भी कर दिया गया था। वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी, मौनी रॉय, नोरा फतेही और सोनम बाजवा भी है। वह इंडिया के नक्शे पर नहीं चल रहे थे, केवल अक्षय ग्लोब में बने भारत पर चलते नजर आ रहे हैं, जिस पर लोगों का गुस्सा भड़क चुका है।

खबरों का कहना है कि वीडियो इस साल मार्च में नॉर्थ अमेरिका टूर ऑफ द स्टार्स को प्रमोट करने के लिए बनाया जा चुका है। वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने ट्वीट किया था- “मनोरंजनकर्ता उत्तरी अमेरिका में 100 प्रतिशत शुद्ध देसी मनोरंजन लाने के लिए तैयार हैं। अपनी सीट बेल्ट बांध लें, हम मार्च में आ रहे हैं!”

इस वीडियो पर आया बैकलैश बहुत ही अलग है, क्योंकि कुछ नेटिजन्स ने अक्षय की कनाडाई नागरिकता की ओर इशारा करते हुए उनकी वफादारी पर भी प्रश्न भी उठाए। बता दें कि जिसके पूर्व प्रश्न उठने पर अक्षय ने बोला था कि उन्होंने अपनी कनाडाई नागरिकता छोड़ने का फैसला किया है और भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन किया है।

मौनी ने करवाया हॉट फोटोशूट, फैंस के दिलों में लगी आग

सिद्धार्थ कियारा की शादी में उमड़ा जनसैलाब

कियारा और सिद्धार्थ की शादी पर पिंक लाइट से जगमगाया सूर्यगढ़ पैलेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -