गुरुग्राम में युवक को पीट-पीटकर मार डाला

Jul 06 2019 11:06 AM
गुरुग्राम में युवक को पीट-पीटकर मार डाला

देश की राजधानी दिल्ली में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे है और अब जो मामला सामने आये है वो गुरुग्राम से है जंहा एक 32 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. जी हाँ, शुक्रवार को सेक्टर-18 थाना क्षेत्र के सुखराली ग्राम में 32 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान लोकेश शर्मा के रूप में हुई है. मृतक फिरोजपुर झिरका का रहनेवाला था और सुखराली ग्राम में प्लेसमेंट एजेंसी का संचालन करता था.

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. सूत्रों के अनुसार, गुरुवार की देर रात तक लोकेश अपने पार्टनर कुणाल के साथ आफिस में ही था. सुबह उसका शव प्लेसमेंट ऑफिस के बाहर खून से लथपथ मिला.

लोकेश के मोत की खबर पर कर परिजन मौके पर पहुंचे. लोकेश के कपड़े फटे हुए थे. उसके पुरे शरीर पर चोट के निशान भी थे. शव और मौका-ए-वारदात देखने से जाहिर हो रहा था कि मृतक की पीट-पीटकर हत्या की गई है और उसके बाद शव को काफी दूर तक घसीटा गया था. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है. पुलिस घटना स्थल के आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस मृतक लोकेश के पार्टनर कुणाल से भी पूछताछ कर रही है. 

'नाक चपटा' कहकर चिढ़ाती थी बहन, दरिंदे भाई ने किया ऐसा काम...

अफसर की बेटी का रेप कर बनाया Video, फिर दी यह धमकी

एक्टिंग की भूख हुई शांत, क्राइम पैट्रॉल में वापस लौटेंगे अनूप सोनी