पिता ने पूरा नहीं किया ये वादा बेटी ने पुलिस में की शिकायत
पिता ने पूरा नहीं किया ये वादा बेटी ने पुलिस में की शिकायत
Share:

अम्बुर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यंहा सात साल की एक बच्ची सोमवार को अपने पापा के खिलाफ पुलिस के पास पहुंच गई क्योंकि वह घर में शौचालय नहीं बना रहे हैं। जबकि उन्होंने वादा किया था कि कक्षा में प्रथम स्थान हासिल करने पर वह शौचालय बनाएंगे। दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली ई हनीफा जारा ने कहा, 'उन्होंने दो साल पहले मुझसे शौचालय बनाने का वादा किया था। लेकिन उन्होंने इसे आज तक नहीं बनाया। मैं बड़ी हो रही हूं और खुले में शौच जाने पर मुझे शर्मिंदगी महसूस होती है। इसलिए मैं अपने पिता के खिलाफ शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची हूं।

पिता ने वादा पूरा नहीं किया
शिकायत में लड़की ने कहा कि उसके पिता ने वादा किया था कि यदि वह कक्षा में पहला स्थान हासिल करेगी तो वह शौचालय का निर्माण करेंगे। यह वादा उन्होंने तब किया था जब बच्ची एलकेजी में पढ़ती थी और अब वह दूसरी कक्षा में पढ़ती है। वह हमेशा कक्षा में पहले नंबर पर आई लेकिन उसके पिता ने अपना वादा नहीं निभाया। वही लड़की ने मांग की है कि या तो उसके पिता लिखित में आश्वासन दें फिर उन्हें गिरफ्तार किया जाए। 

अम्बुर की महिला पुलिस स्टेशन की सब इंस्पेक्टर के मुताबिक़ बच्ची सबूत के तौर पर अपने 20 मेडल और सर्टिफिकेट लेकर आई थी। उन्होंने बताया, 'उसने अपनी परेशानी बताई। मैंने तुरंत स्वच्छता कार्यालय से संपर्क किया और उनसे शौचालय बनाने के लिए परिवार की मदद करने के लिए कहा।'

आयुष्मान ने किया अपनी लाइफ का सबसे बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जायेंगे आप

शीतकालीन सत्र के पहले दिन पीएम मोदी ने दिया संबोधन, विपक्षियों से माँगा सहयोग

बीमारी के बीच सामने आई ऋषि कपूर की एक और तस्वीर, ऐसी हो गई हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -