आयुष्मान ने किया अपनी लाइफ का सबसे बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जायेंगे आप
आयुष्मान ने किया अपनी लाइफ का सबसे बड़ा खुलासा, जानकर चौंक जायेंगे आप
Share:

स्टार वर्ल्ड का बहुचर्चित शो ‘कॉफी विद करण’ का 6ठा सीजन इन दिनों चल रहा है. इसकी चर्चा पर जोरों पर बनी है सभी को ये शो काफी पसंद आता है. इस शो पर कई कलाकार आ  चुके हैं और हाल ही में इस शो पर एक्टर विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना आये थे. जैसा कि आप सभी जानते हैं इस शो पर सभी अपनी जिंदगी के कुछ राज़ बता देते हैं वैसे ही एक राज़ आयुष्मान का भी सामने आया है जिसे सुनकर आपको भी उन पर गर्व होगा. लेकिन इस बार इस शो पर कई सारे सितारे आए जिन्होंने कई सारी बातों का खुलासा किया. आयुष्मान ने कुछ ऐसी बात कर दी जिसे जानने के बाद आप भी चौंक जाएंगे.  

'कॉफी विद करण’ के सीजन 6 में इस बार के मेहमान थे आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल. इसका प्रोमो स्टार वर्ल्ड के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस प्रोमो को अगर आप गौर से देखें तो करण दोनों से सवाल पूछ रहे हैं और वो भी आयुष्मान की साल 2012 में आई फिल्म ‘विक्की डोनर’ को लेकर. उसमें आयुष्मान ने करण के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैंने सच में मेरा स्पर्म डोनेट किया है. मैंने इस बारे में डायरेक्टर शूजीत सरकार को भी बताया था.’ ये सुनकर आपको  भी ख़ुशी हुई होगी और आयुष्मान तो हैं ही एक बेहतर इंसान. इसके बाद करण ने विक्की से यही सवाल पूछा तो उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया. लेकिन इस पर आयुष्मान ने उनक मज़ाक बनांते हुए कहा कि ‘नहीं देना चाहता ये, इसका बहुत कीमती है.’  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Up next on the Koffee couch, Vicky and the donor! #KoffeeWithKaran #KoffeeWithVicky #KoffeeWithAyushmann

A post shared by Star World (@starworldindia) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आयुष्मान खुराना और यामी गौतम की फिल्म ‘विक्की डोनर’ साल 2012 में आई थी, जो कि हिट साबित हुई थी. ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी.

लो हो गया कन्फर्म! आलिया को हो गया है प्यार, पापा महेश भट्ट ने किया खुलासा

बंद हो गई अक्षय कुमार की ये फिल्म

बेटी की शादी के फंक्शन में माँ नीता अम्बानी ने कुछ यूँ किया गरबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -