बीमारी के बीच सामने आई ऋषि कपूर की एक और तस्वीर, ऐसी हो गई हालत
बीमारी के बीच सामने आई ऋषि कपूर की एक और तस्वीर, ऐसी हो गई हालत
Share:

बॉलीवुड में कैंसर जैसी बीमारी जैसे घर ही करती जा रही है. एक के बाद एक एक्टर को ये बीमारी हो रही है जिससे उनके फैंस काफी परेशान हो जाते हैं. सोनाली बेंद्रे, ऋषि कपूर, और अब हाल ही में खबर आइए थी कि शाहिद कपूर को भी कैंसर हो गया है, हालाँकि ऐसा कुछभी नहीं है इस बात की जानकारी शाहिद कपूर ने खुद दी है जिसके बाद फैंस को क्कुह राहत मिली. लेकिन यहां  हम बात कर रहे हैं ऋषि कपूर की जो अब भी अपनी बीमारी का इलाज न्यूयॉर्क में करवा रहे हैं. वहीं ऋषि कपूर की फोटोज सामने आई है.

एक्टर ऋषि कपूर के अमेरिका पहुंचे ही थे कि उनकी मां कृष्णा राज कपूर के निधन की खबर सामने आ गई थी. उनकी मां कृष्णा राज कपूर बीमार थी और काफी बुजुर्ग भी थी. लेकिन खुद अपनी बीमारी का इलाज कराने के लिए अमेरिका पहुंचे ऋषि कपूर दुख की इस घड़ी में अपने परिवार के साथ खड़े भी नहीं हो पाए थे और अपनी मां के अंतिम संस्कार का हिस्सा नहीं बन पाए. फ़िलहाल आप देख सकते हैं ऋषि कपूर की ये तस्वीर. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

While Kapoor Saab went shopping the girls partied  

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

आपको बता दें, ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर भी उनके साथ अमेरिका में है और उनका ध्यान रख रही है. लेकिन इस बीच ये कपल खुशियों के पल चुरा ही लेता है और हाल ही में नीतू कपूर के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई उनकी फोटोज इस बात की गवाह है. इस फोटो में वो काफी कमज़ोर दिखाई दे रहे हैं जिसे देखकर उनके फैंस उनके लिए सलामती की दुआ कर रहे हैं. 

केदारनाथ के रिलीज़ के बाद सारा की सौतेली माँ करने वाली है ये काम

अपनी फिल्म की अगले पोस्टर के साथ सामने आये इमरान खान, ऐसा दिखा लुक

सर्दी में अपना सकते हैं नई दुल्हन प्रियंका का विंटर लुक, आप भी लगेंगी स्टाइलिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -