उत्तर प्रदेश: कई दिनों से बीमार चल रहे दरोगा की पुलिस आवास में मिली लाश
उत्तर प्रदेश: कई दिनों से बीमार चल रहे दरोगा की पुलिस आवास में मिली लाश
Share:

कानपुर: देश के बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में वारदाते बहुत बढ़ गई है. बीते कुछ दिनों से राज्य से कई झकझोर देने वाले सामने आये है. वही इस बीच एक और मामला आया है, जिसमे फतेहपुर में खखरेरू थाने में तैनात कस्बा इंचार्ज सुरेश यादव (57) की उनके आवास में मृत्यु हो गई. जानकारी प्राप्त होते ही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा परिजनों को घटना की जानकारी दी गई.

आपको बता दे की इटावा शहर के नगला टुपियन थाना बकेवर रहवासी उप निरीक्षक सुरेश यादव एक माह पहले थाने के बाहर बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसके पश्चात् से वह कम ही बाहर निकलते थे. लंबे वक़्त से बीमार भी चल रहे थे. सुबह चौकीदार इस्लाम सफाई के लिए पहुंचा, तो उसे मृत्यु की जानकारी प्राप्त हुई. जानकारी पाते ही पहुंचे सीओ खागा मौके पर पहुंचे इसकी जानकारी घरवालों को दी गई.

वही इस बीच राज्य के वाराणसी जिले में कोरोना संक्रमण की चेन तेजी से बढ़ती जा रही है. बुधवार को तीन मरीजों की मौत के बाद गुरुवार को भी दो मरीजों की जहां मौत हो गई, वहीं सुबह ही 108 नए मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. सीएमओ डॉक्टर वीबी सिंह ने बताया कि बीएचयू से मिली 475 सैंपल की रिपोर्ट में अलग-अलग जगहों से कुल 108 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही दो लोगों की मौत भी हो गई है. नए मरीजों के मिलने के बाद अब कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 2558 हो गई है.

सीएम योगी को प्रियंका गाँधी ने लिखी चिट्ठी, कहा- डॉ कफील को न्याय दिलवाएं

नासिक के किसान ने पांच साल के बच्चे की इस तरह बचाई जान

रामेश्वर में श्री राम ने स्थापित किया था शिवलिंग, अब सोने की खड़ाऊ में अयोध्या भेजी जाएगी मिट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -