दिल्ली: शाहरुख़ ने दो युवकों को घोंपा चाक़ू, कमल किशोर की मौत, शिवम घायल
दिल्ली: शाहरुख़ ने दो युवकों को घोंपा चाक़ू, कमल किशोर की मौत, शिवम घायल
Share:

  नई दिल्ली: दिल्ली की खड्डा कॉलोनी में सामने आई एक चौंकाने वाली और दुखद घटना में, एक 23 वर्षीय व्यक्ति की चाकू से किए गए क्रूर हमले में जान चली गई। हमलावर, जिसकी पहचान 22 साल के शाहरुख (पिता फारूक) के रूप में की गई है, ने कथित तौर पर घातक हमले को अंजाम देने से पहले पीड़ित और उसके भाई के साथ मामूली विवाद किया था।

पीड़ित की पहचान कमल किशोर के रूप में हुई, जिसका इस घटना में दुखद अंत हुआ, जबकि उसका 18 वर्षीय भाई शिवम शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया। हमला अर्पण पुलिया, बी-ब्लॉक खड्डा कॉलोनी के पास हुआ और दोनों पीड़ितों को तत्काल चिकित्सा के लिए दिल्ली के अपोलो अस्पताल ले जाया गया। अफसोस की बात है कि कमल ने दम तोड़ दिया और अस्पताल पहुंचने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस बीच, शिवम चिकित्सा देखभाल में है और क्रूर हमले के दौरान लगी गंभीर चोटों से जूझ रहा है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) राजेश देव ने घटना की पुष्टि की और खुलासा किया कि इसमें शामिल सभी तीन व्यक्ति खड्डा कॉलोनी के निवासी थे। आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच से संकेत मिलता है कि आरोपी और पीड़ित एक-दूसरे से अच्छी तरह परिचित थे। उनके बीच एक मामूली विवाद एक दुखद और घातक टकराव में बदल गया, जिसके बाद खतरनाक हमला हुआ जिसने खड्डा कॉलोनी समुदाय को झकझोर कर रख दिया। अधिकारियों ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी रहने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

दाऊद इब्राहिम के साथ 'दलित महिला' ने भोगा नरक ! पूरा परिवार करता था जुल्म, हलाला करने और धर्मांतरण का भी दबाव

MP के दतिया में मचा भारी हंगामा, पंचायत के बीच ही शुरू हो गया खूनी संघर्ष, 5 की मौत

जिसका नाम हाथ पर गुदवाया उसी को प्रेमिका ने उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -