Share:
जिसका नाम हाथ पर गुदवाया उसी को प्रेमिका ने उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाला है मामला
जिसका नाम हाथ पर गुदवाया उसी को प्रेमिका ने उतारा मौत के घाट, चौंकाने वाला है मामला

देहरादून: उत्तराखंड के मसूरी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक युवक का होम स्टे में गला रेतकर क़त्ल कर दिया गया। इस मामले में जब पुलिस ने छानबीन की तो सनसनीखेज खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि इस हत्याकांड को प्रेम प्रसंग के चलते अंजाम दिया गया। मृतक कपिल चौधरी की प्रेमिका ही इस हत्याकांड की मास्टरमाइंड है। कपिल ने उसे शादी से मना कर दिया था, इसी से नाराज होकर प्रेमिका ने षड्यंत्र रचा तथा मसूरी के होम स्टे में क़त्ल कर दिया।

दरअसल, मसूरी पुलिस को रविवार को खबर प्राप्त हुई थी कि भट्टा गांव में स्थित होम स्टे के रूम में एक शख्स की लाश खून से लथपथ पड़ी है। तत्पश्चात, मसूरी में हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया। शव की पहचान रुड़की निवासी और 24 वर्षीय कपिल चौधरी के तौर पर हुई। कपिल के पिता उत्तर प्रदेश पुलिस में दारोगा हैं। पुलिस ने मामले की तहकीकात आरम्भ की तथा एक लड़की समेत दो अपराधियों को हरिद्वार से पकड़ लिया। पूछताछ में अपराधी लड़की कुदरत ने बताया कि दो वर्ष पहले दिल्ली में उसकी कपिल से जान पहचान हुई थी। तत्पश्चात, दोनों में प्यार हो गया, मगर जब शादी की बात की तो कपिल ने मना कर दिया। इसी बात से नाराज होकर कुदरत ने अपने भाई अब्दुल्ला के साथ मिलकर कपिल के क़त्ल का षड्यंत्र रचा तथा मसूरी को होम स्टे में उसकी हत्या कर दी।

कुदरत और कपिल दोनों अलग-अलग धर्म से थे। इसके चलते कपिल ने शादी से मना कर दिया। कुदरत मुस्लिम है तथा कपिल हिंदू था। पुलिस को तलाशी में पता चला कि कुदरत ने अपने परिवार में कपिल का नाम सलमान बताया था। हालांकि कपिल के घर में यह बात पता थी कि कुदरत अलग समुदाय से है। इसके चलते परिजनों ने शादी से मना किया, मगर कुदरत इस बात से नाराज हो गई तथा कपिल के क़त्ल का षड्यंत्र रच डाला। कुदरत ने अपने हाथ पर कपिल का नाम भी गुदवा रखा था। वही क़त्ल के बाद अपराधी शव को बेड में छिपाकर कपिल की गाड़ी से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने कुदरत और अब्दुल्ला को गिरफ्तार कर लिया है।

अकोला में हुआ अनोखा फैशन शो, रैंप पर 'मॉडल' को देख उड़े लोगों के होश

प्रेमिका के गर्भवती होने के बाद प्रेमी कर रहा था शादी से इंकार, पुलिसवालों ने लगवा दिए 7 फेरे

बच्चों की जिंदगी के साथ फिर हुआ खिलवाड़! स्कूल के मिड-डे मील में निकली छिपकली, दर्जनों बच्चों की हालत बिगड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -