अमृतसर में महिला जज पर हुआ जानलेवा हमला, दांत से काटने पर छोड़कर भागा अपराधी
अमृतसर में महिला जज पर हुआ जानलेवा हमला, दांत से काटने पर छोड़कर भागा अपराधी
Share:

  अमृतसर: अमृतसर की अतिरिक्त जिला जज मोनिका शर्मा पर बृहस्पतिवार की सुबह तकरीबन 5 बजे अज्ञात हमलावर ने रंजीत एवेन्यू स्थित रोज पार्क पर जानलेवा अटैक कर दिया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जज का सिविल अस्पताल में मेडिकल भी करवाया। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात के विरुद्ध क़त्ल के प्रयास की धारा में केस दर्ज कर लिया है।

अतिरिक्त जिला जज मोनिका शर्मा ने इस बारें में कहा है कि वह रंजीत एवेन्यू ई-ब्लाक में निवास करती है और अमृतसर में बतौर अतिरिक्त सत्र न्यायधीश (एएसजे) तैनात हैं। वे रोजाना रंजीत एवेन्यू रोज पार्क में सैर करने के लिए जाया करती है। गुरुवार सुबह भी तकरीबन 5:5 बजे वह रोज पार्क में सैर करने के लिए गई हुई थी। पार्क में एक चक्कर लगाने के उपरांत जब दूसरा चक्कर लगा रहीं थी तो किसी ने पीछे से आकर उनके गले में बाजू डाल दी और मारने की नीयत से गला दबाने लग गया।

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने जानकारी दी है कि जब हमलावर से खुद को छुड़ाने का प्रयास किया तो वे जमीन पर गिर पड़ीं। जिसके उपरांत हमलावर अपने दोनों हाथों से गला दबा कर उनकी सांस बंद (हत्या) करने की कोशिश करने लग गया। उन्होंने बचाव में हमलावर को जोर-जोर से मारना शुरु कर दिया और उसके हाथ पर दांतों से भी काटा। उन्होंने जब शोर मचाया तो हमलावर वहां फरार हो गया। इसकी सूचना मिलने के तुरंत बाद ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और सिविल अस्पताल में मेडिकल भी करवाया गया।

खबरों की माने तो मेडिकल अधिकारी ने मेडिकल जांच दौरान पाया कि उन्हें नौ चोटें भी आई। एक चोट को अंडर एक्सरे आर्थो ओपिनियन के लिए रखा गया है। केस की कार्रवाई अधिकारी SI परमजीत सिंह ने कहा है कि फिलहाल अज्ञात हमलावर के खिलाफ IPC की धारा 307 और 323 के अंतर्गत दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के आस-पास के पूरे इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

सराफा व्यापारी पर फायरिंग कर सोने-चांदी से भरा बैग ले भागे बदमाश, तलाश में जुटी पुलिस

दलित लड़की के साथ होटल में बलात्कार, इस्लाम कबूलने का दबाव, आरोपी जुबैर गिरफ्तार

'हाथ-पैर बांध कर सामने रख दिया कैमरा', फिर 8 दोस्तों संग शख्स ने एक्स गर्लफ्रेंड संग किया गैंगरेप और...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -