दलित लड़की के साथ होटल में बलात्कार, इस्लाम कबूलने का दबाव, आरोपी जुबैर गिरफ्तार
दलित लड़की के साथ होटल में बलात्कार, इस्लाम कबूलने का दबाव, आरोपी जुबैर गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: नोएडा में कथित लव जिहाद का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें सेक्टर-63 में एक कंपनी में काम करने वाली एक दलित लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया और जुबैर नाम के आरोपी द्वारा उसे इस्लाम कबूल करने के लिए ब्लैकमेल किया जा रहा था। पीड़िता द्वारा सेक्टर-63 थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।  पीड़िता गाजियाबाद के शनि बाजार चौक की रहने वाली है। 

FIR के अनुसार, 20 वर्षीय पीड़िता ने दावा किया कि उसी इलाके में रहने वाला आरोपी जुबैर पांच साल से उसका पीछा कर रहा था और उससे बात करने के लिए दबाव डाल रहा था। 11 जनवरी को, वह अपने कार्यालय जा रही थी जब आरोपी जुबैर उसके पास आया और लड़की को उसके कार्यालय में छोड़ने की पेशकश की। हालाँकि, पीड़िता को उसके कार्यस्थल पर छोड़ने के बजाय, आरोपी उसे बहलोलपुर पुलिस स्टेशन के पास एक होटल में ले गया। इसके बाद, आरोपी ने पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया और इस कृत्य का वीडियो बनाया। पीड़िता ने बताया कि जब उसका भाई अश्लील वीडियो डिलीट कराने गया तो जुबैर और उसके भाई ने उसके साथ मारपीट की। 

पीड़िता ने एक वीडियो बयान में आरोप लगाया कि आरोपी उस पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बना रहा था। आरोपी पीड़िता को इस्लाम धर्म अपनाने से इनकार करने पर उसका आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था। रिपोर्ट में कहा गया है कि लगातार उत्पीड़न से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने आरोपी जुबैर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी जुबैर पर आईपीसी की धारा 376 (यौन उत्पीड़न के लिए सजा) और 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि गाजियाबाद निवासी पीड़िता सेक्टर 63 स्थित एक कंपनी में काम करती है। कुछ समय पहले उसकी मुलाकात छिजारसी निवासी आरोपी जुबैर से हुई थी। लड़की का आरोप है कि 11 जनवरी को जुबैर उसे एक होटल में ले गया और उसके साथ रेप किया। इसी बीच उसने अपने फोन पर अपने अपराध का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया. रिपोर्ट के अनुसार, तब से आरोपी उस पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बना रहे हैं।

मंदिर में विराजमान बजरंगबली की मूर्ति को पहुंचाया गया नुकसान, लोगों ने मचा हंगामा

सेक्स वर्कर के प्यार में पागल हुआ रेलवे इंजीनियर, फिर अंजाम जो हुआ वो कर देगा हैरान

ऑनलाइन गेम खेलने वालों के लिए सरकार ने जारी की चेतावनी, ना करें ये गलती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -