'हाथ-पैर बांध कर सामने रख दिया कैमरा', फिर 8 दोस्तों संग शख्स ने एक्स गर्लफ्रेंड संग किया गैंगरेप और...
'हाथ-पैर बांध कर सामने रख दिया कैमरा', फिर 8 दोस्तों संग शख्स ने एक्स गर्लफ्रेंड संग किया गैंगरेप और...
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ द्वारकापुरी थाना इलाके में 23 वर्षीय एक महिला के साथ 8 लोगों ने सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। आरोप है कि पुराने प्रेमी ने अपने दस्तों के साथ मिलकर उसे किडनैप किया और सुनसान स्थान पर ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया। आरोपी लड़की के 4 वर्ष पहले किसी और से शादी कर लेने के कारण नाराज था और बदला लेना चाहता था। 

एडिशनल डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक पीड़िता ने आकर शिकायत दर्ज कराई कि क्षेत्र में रहने वाले अंकित ने उसे लगभग 6 महीने पहले अगवा किया तथा सुनसान स्थान ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। उसने मुंह बंद रखने को धमकी देते हुए कहा था कि किसी को बताया तो उसकी बहन के साथ भी ऐसा ही किया जाएगा। हालांकि, पीड़िता ने अब पुलिस को अपनी आपबीती बताई तो मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने पांच दोषियों को गिरफ्तार किया है तथा अन्य की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, सामूहिक बलात्कार का मुख्य आरोपी अंकित कदम और पीड़िता दोनों ही एक दूसरे से प्रेम करते थे। किन्तु दोनों का विवाह नहीं हो पाया। 4 वर्ष पहले पीड़िता की शादी किसी और के साथ हो गई। अंकित कदम इस बात से बेहद नाराज था तथा कई बार उसने पीड़िता से संपर्क कर मिलने की बात कही। किन्तु पीड़िता अंकित से नहीं मिलना चाहती थी। अंकित निरंतर उस पर दबाव बना रहा था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका एक बच्चा भी है। कुछ दिन पहले वह अपने घर से लोन का रुपया जमा कराने बैंक जा रही थी। अकेला पाकर अंकित ने एक गाड़ी में अगवा किया। अंकित ने एक सुनसान स्थान ले जाकर उसके दोस्तों के साथ गैंगरेप किया। उन्होंने पीड़िता के हाथ पैर बांध दिए थे एवं बलात्कार करते हुए वीडियो भी बनाया। पुलिस ने जिन पांच दोषियों को गिरफ्तार कर लिया है उनकी पहचान अंकित कदम, विशाल, मिथुन, रवि बंजारा के रूप में हुई है।

मंदिर में विराजमान बजरंगबली की मूर्ति को पहुंचाया गया नुकसान, लोगों ने मचा हंगामा

सेक्स वर्कर के प्यार में पागल हुआ रेलवे इंजीनियर, फिर अंजाम जो हुआ वो कर देगा हैरान

ऑनलाइन गेम खेलने वालों के लिए सरकार ने जारी की चेतावनी, ना करें ये गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -