खड़े ट्रक में जा घुसा राजस्थान पुलिस का वाहन, 5 जवानों की दुखद मौत, 2 घायल
खड़े ट्रक में जा घुसा राजस्थान पुलिस का वाहन, 5 जवानों की दुखद मौत, 2 घायल
Share:

जयपुर: राजस्थान के चुरू जिले में रविवार तड़के एक दुखद घटना में पांच पुलिसकर्मियों की जान चली गई और दो अन्य घायल हो गए। यह घातक टक्कर तब हुई जब उनका वाहन सुजानगढ़ सदर थाना क्षेत्र में एक खड़े ट्रक से टकरा गया। पुलिस कर्मी एक चुनावी बैठक में भाग लेने के लिए तारानगर जा रहे थे, तभी यह हादसा हुआ। पीड़ितों की पहचान खींवसर थाने के एएसआई रामचन्द्र, कांस्टेबल कुम्भाराम, सुरेश मीना, थानाराम और महेंद्र के रूप में हुई।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस दुखद दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है। एक बयान में उन्होंने कहा, ''आज सुबह चूरू के सुजानगढ़ सदर इलाके में एक वाहन दुर्घटना में पुलिसकर्मियों के हताहत होने की दुखद खबर मिली. इस दुर्घटना में मारे गए सभी पुलिसकर्मियों के परिवारों के प्रति हमारी गहरी संवेदना है. मैं कामना करता हूं'' घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए," जैसा कि एक्स पर बताया गया है।

यह घटना आधिकारिक यात्रा के दौरान सड़क सुरक्षा उपायों और सावधानियों की आवश्यकता पर बल देते हुए, कानून प्रवर्तन कर्मियों के सामने आने वाले अंतर्निहित जोखिमों को रेखांकित करती है। ड्यूटी के दौरान पांच समर्पित अधिकारियों की हानि सार्वजनिक सुरक्षा बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों की गंभीर याद दिलाती है। समुदाय दुखद क्षति पर शोक मनाता है, और प्रभावित परिवारों का समर्थन करने और सुरक्षा प्रोटोकॉल को बढ़ाने के प्रयासों को नए सिरे से महत्व मिलता है।

राष्ट्र विरोधी गतिविधियां, आतंक को फंडिंग ! 'हलाल' को लेकर जमीयत उलेमा-ए-हिंद पर यूपी में FIR दर्ज

'राजस्थान में देश का सबसे महंगा पेट्रोल, क्योंकि कांग्रेस सरकार ने बढ़ाया टैक्स..', गहलोत पर केंद्रीय मंत्री का हमला

नूंह में मदरसे के 12-12 साल के बच्चों ने हिन्दू महिलाओं पर बरसाए थे पत्थर, लेकिन क्यों ? इसका कोई जवाब नहीं !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -