सालासर मंदिर में चल रहा था फैशन शो, पहुंच गया बजरंग दल और फिर...
सालासर मंदिर में चल रहा था फैशन शो, पहुंच गया बजरंग दल और फिर...
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से एक घटना सामने आई है यहां एक सालासर मंदिर में फैशन शो चल रहा था, इसकी खबर आग की भांति फैल गई। जब बजरंग दल के कार्यकर्ता के पास ये खबर पहुंची तो वो इसे बंद कराने पहुंच गए। इस पूरे मामले के चलते बहुत हंगामा भी देखा गया। मामला शहर के तेनीबंधा पुलिस थाना स्टेशन का है। 

यहां एक सालासर मंदिर में फैशन शो चल रहा था। इस फैशन शो का आयोजन FDCA ने किया था। मंदिर में इसका आयोजन मनीष सोनी एवं आरिफ ने करवाया था। इस फैशन शो की सूचना जैसे ही बजरंग दल के व्यक्तियों को मिली, वो मौके पर पहुंच गए तथा हंगामा करने लगे। उन्होंने मंदिर में फैशन शो को रोकने की मांग की। जिस वक़्त बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां पहुंचे, फैशन शो अपने मध्य चरण में था। उन्होंने हंगामा करने के पश्चात् फैशन शो को बीच में ही रुकवा दिया। तत्पश्चात, उन्होंने स्थानीय पुलिस स्टेशन में एक पत्र लिखकर इस घटना को लेकर FIR दर्ज करने की मांग भी की। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि फैशन शो के ऑर्गनाइजर के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है।

मंदिर में फैशन शो को लेकर बजरंग दल का विरोध बहुत तीखा था। कहा जा रहा है कि जब उसके कार्यकर्ता पहुंचे तब फैशन शो बीच में ही था। दल के कार्यकर्ता तब तक हंगामा करते रहे, जब तक फैशन शो बंद नहीं कर दिया गया। समारोह बंद होने के पश्चात् उन्होंने इसकी पुलिस में एक मुकदमा भी दर्ज करवाया। घटना के पश्चात् मंदिर परिसर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

गैंगरेप के आरोपियों के घर ढोल-नगाड़े लेकर पहुंची पुलिस, जानिए क्यों?

'मुस्लिम आरोपियों को चौराहे पर गाड़कर पत्थरों से मारा जाए..', लखीमपुर केस में सपा सांसद की मांग

विधायक शुक्ला ने 600 नागरिकों को करवाई अयोध्या यात्रा, प्रधानमंत्री मोदी को की यात्रा समर्पित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -