'मुस्लिम आरोपियों को चौराहे पर गाड़कर पत्थरों से मारा जाए..', लखीमपुर केस में सपा सांसद की मांग
'मुस्लिम आरोपियों को चौराहे पर गाड़कर पत्थरों से मारा जाए..', लखीमपुर केस में सपा सांसद की मांग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी (सपा) के सांसद एसटी हसन का एक विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने लखीमपुर खीरी सामूहिक दुष्कर्म और हत्या के मामले में शामिल मुस्लिम आरोपियों को चौराहे पर आधा गाड़कर उन्हें पत्थरों से मारने की सजा देने की मांग की है. ताकि कोई आगे से कोई बलात्कार करने का प्रयास ना करें. 

सपा सांसद सैयद तुफैल हसन (एसटी हसन) ने मांग करते हुए कहा है कि लखीमपुर खीरी गैंगरेप और हत्याकांड में शामिल मुस्लिम आरोपियों को ऐसी सजा दी जाए, जिससे कोई और मुस्लिम ऐसी वारदात को अंजाम देने की सोचे भी न. हसन ने मांग की है कि मुस्लिम आरोपियों को चौराहे पर आधा गाड़ दिया जाए और फिर उन्हें पत्थरों से मारा जाए. गौरतलब है कि विगत बुधवार को लखीमपुर खीरी जिले के निघासन थाना क्षेत्र में 2 सगी दलित बहनों का शव पेड़ पर लटके हुए पाए गए थे, जिसके बाद भयंकर बवाल मचा था. लड़कियों का उनके घर के बाहर से किडनैप कर लिया गया था. कुछ देर बाद उन दोनों के शव पास ही गन्ने के खेत में लगे एक पेड़ से लटकी हुए मिले. मृत बहनों की आयु 15 और 17 साल थी. 

इस हत्याकांड में पुलिस की दलील यह है कि लड़कियों का किडनैप नहीं हुआ था, वे अपनी मर्जी से बाइक पर बैठकर गई थीं. आरोपी पहले से मृतक लड़कियों को जानते थे. मुख्य आरोपी छोटू ने दोनों लड़कियों की जान-पहचान आरोपी से करवाई थी. हालांकि, वह मौके पर मौजूद नहीं था. आरोपी सोहेल और जुनैद ने दोनों लड़कियों का बलात्कार किया और उन्हें मार डाला. पुलिस ने अब तक 6 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. 

'बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, जनता दहशत में...', नितीश सरकार पर गिरिराज सिंह का हमला

'हमारा शेर भारत जोड़ो यात्रा पर, इसलिए वो चीते ला रहे..', पीएम मोदी पर कांग्रेस का तंज

बारूद के ढेर पर बैठा बंगाल, अब स्कूल में हुआ बम ब्लास्ट, पढ़ते हैं 1300 बच्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -