गैंगरेप के आरोपियों के घर ढोल-नगाड़े लेकर पहुंची पुलिस, जानिए क्यों?
गैंगरेप के आरोपियों के घर ढोल-नगाड़े लेकर पहुंची पुलिस, जानिए क्यों?
Share:

लखीसराय: बिहार पुलिस ने लखीसराय जिले के चामगरा गांव में सामूहिक दुष्कर्म के 2 अपराधियों के घरों के बाहर नोटिस चस्पा कर आत्मसमर्पण करने के लिए कहा है। इतना ही नहीं, पुलिस ने मुनादी भी कराई कि दोनों अपराधी आत्मसमर्पण कर दें या फिर कड़ी कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार रहें।

वही अपराधियों के घर नोटिस चस्पा करने के लिए पुलिस बाकयदा ढोल, नगाड़े एवं माइक के साथ पहुंची। इस दौरा पुलिस ने पूरे गांव का चक्कर लगाया। साथ ही माइक पर मुनादी भी की। तत्पश्चात, अपराधियों के घर के बाहर आत्मसमर्पण का नोटिस लगाया गया। दरअसल, 8 सितंबर को रामगढ़ चौक प्रखंड के चामगरा गांव के ही दो लड़कों ने एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। अपराधियों की पहचान मुकेश यादव और उदय यादव के तौर पर हुई है।

वही एसपी पंकज कुमार ने बताया कि घटना के पश्चात् से एएसपी इमरान मसूद के नेतृत्व में SIT का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि यदि अपराधी समय पर आत्मसमर्पण नहीं करते हैं तो उनकी संपत्तियां बरामद कर ली जाएंगी। हालांकि एसपी पंकज कुमार ने दावा किया है कि बहुत जल्द दोनों अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। क्योंकि अपराधियों की तलाश में पुलिस निरंतर दबिश दे रही है। कई ठिकानों को खंगाल रही है। इसके साथ ही अपराधियों के घर पर नोटिस भी लगा दिया गया है।

विधायक शुक्ला ने 600 नागरिकों को करवाई अयोध्या यात्रा, प्रधानमंत्री मोदी को की यात्रा समर्पित

नक्षत्र वाटिका धुंधडका में सांसद, जिला पंचायत अध्यक्षा ने किया वृक्षारोपण

सेवा अभियान के तहत 500 हितग्राहियों को मिला लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -