आगरा : खेत में फसल देखने गये किसान की गोली मारकर हत्या

Jan 14 2019 03:56 PM
आगरा : खेत में फसल देखने गये किसान की गोली मारकर हत्या

आगरा : शहर में रविवार की शाम आवारा पुशओं से फसल की रखवाली करने गए किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में रहे लोग दौड़े। मौके पर खून से लथपथ शव देख सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इसके बाद घटना की छानबीन में जुट गई। परिजनों ने किसी से भी रंजिश से भी इंकार किया। 

नौकरी का झांसा देकर किया युवती का रेप

सिर में लगी थी गोली

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम अयेला निवासी सियाराम रविवार की शाम फसल की रखवाली के लिए गया था। रात करीब आठ बजे सियाराम के खेत में फायर की आवाज से सनसनी फैल गई। पास के खेत में उसका छोटा भाई श्रीकिशन भी फसलों की रखवाली कर रहा था। वह और अन्य खेतों के किसान भागकर मौके पर पहुंचे। खेत में सियाराम खून से लथपथ पड़ा था। उसके सिर में गोली लगी थी। 

नाबालिग छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म,आगे की सच्चाई जानकर चौक जाएंगे आप...

गाँव में मची सनसनी 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चीख-पुकार और फायर की आवाज पर ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई। परिजन सियाराम को लेकर हॉस्पिटल भागे। यहां चिकित्सकों ने मृत बताया। देर रात तक पुलिस खेतों में कांबिंग करती रही। पुलिस गांव के लोगों से पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी कि माने तो सियाराम के परिजनों से तहरीर देने के लिए कहा गया है। अगर तहरीर नहीं आती है तो पुलिस अपनी ओर से केस दर्ज करेगी। 

जिला अस्पताल में नर्स के साथ डॉक्टर कर रहा था ऐसा काम कि वायरल हो गया वीडियो..

प्रोफेसर ने कहा- कोल्ड ड्रिंक की खुली हुई बोतल की तरह होता है लड़कियों का कौमार्य...

प्रेमी ने बुलाया मिलने और जबरदस्ती बनाने लगा संबंध, प्रेमिका ने दे दिया धक्का और फिर...