नाबालिग छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म,आगे की सच्चाई जानकर चौक जाएंगे आप...

Jan 14 2019 12:30 PM
नाबालिग छात्रा ने दिया बच्ची को जन्म,आगे की सच्चाई जानकर चौक जाएंगे आप...

हाल ही में एक अपराध का मामला ओडिशा में कंधमाल जिले के सरकारी आदिवासी आवासीय स्कूल से सामने आया है जहाँ एक नाबालिग छात्रा ने अपने छात्रावास में एक बच्ची को जन्म दिया है. जी हाँ और इसके बाद प्रशासन ने छह कर्मचारियों के खिलाफ रविवार को कार्रवाई की. इस मामले में कंधमाल जिला कल्याण की अधिकारी (डीब्ल्यूओ) चारूलता मलिक ने कहा कि आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली 14 वर्षीय छात्रा ने शनिवार को स्कूल के छात्रावास में बच्ची को जन्म दिया है.

इस मामले में ओडिशा के अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति विभाग की ओर से संचालित सेवा आश्रम हाई स्कूल कंधमाल के दरिंगबाड़ी में स्थित है और छात्रा और उसकी नवजात बच्ची को रविवार को फूलबाणी उपमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले में डॉक्टरों ने कहा कि अभी उनकी हालत सामान्य है. वहीं इस मामले में इस घटना को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर है जबकि अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति मंत्री रमेश मांझी ने कहा कि जिला कलेक्टर से मामले की जांच करने और उन परिस्थितियों पर रिपोर्ट देने को कहा गया है जिसमें छात्रा गर्भवती हुई और उसने बच्ची को जन्म दिया.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा, ''सरकार ने घटना पर गंभीर रूख अख्तियार किया है. जिम्मेदार लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस भी मामले की जांच कर रही है.'' वहीं इस घटना में बाबत दरिंगबाड़ी कॉलेज के तृतीय वर्ष के छात्र को गिरफ्तार कई हिरासत में ले लिया गया है जो तकलमहा गांव में रहता है.

जिला अस्पताल में नर्स के साथ डॉक्टर कर रहा था ऐसा काम कि वायरल हो गया वीडियो..

प्रोफेसर ने कहा- कोल्ड ड्रिंक की खुली हुई बोतल की तरह होता है लड़कियों का कौमार्य...

दादा से लेना था बदला, तो पोते की कर दी हत्या