जिला अस्पताल में नर्स के साथ डॉक्टर कर रहा था ऐसा काम कि वायरल हो गया वीडियो..

Jan 14 2019 11:45 AM
जिला अस्पताल में नर्स के साथ डॉक्टर कर रहा था ऐसा काम कि वायरल हो गया वीडियो..

हाल ही में अपराध का एक मामला मध्य प्रदेश के उज्जैन से सामने आया है और इस मामले को जानने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले में जिला अस्पताल के एक सिविल सर्जन का वीडियो वायरल हो रहा है और उसके वायरल होने के कारण इस समय हड़कंप मचा हुआ है. जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जिला अस्पताल के सिविल सर्जन एक महिला के साथ आपत्तिजनक अवस्था में नजर आ रहे हैं जो आप सभी इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

 

आप सभी को बता दें कि मिली खबरों के अनुसार इस वीडियो में नजर आ रही यह महिला अस्पताल की ही एक नर्स है और वीडियो सामने आने के बाद जिलाधिकारी ने कार्रवाई करते हुए सिविल सर्जन को उनके पद से हटा दिया है. जी हाँ और उन्होंने इस मामले में जांच के भी आदेश जारी कर दिए हैं. मिली जानकारी के अनुसार इस वीडियो में अस्पताल के 49 वर्षीय सिविल सर्जन एक महिला को किस करते हुए नजर आ रहे हैं और यह वीडियो सबसे पहले उज्जैन जिला अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ के एक व्हाट्सएप ग्रुप में सामने आया और उसके बाद यह वायरल हो गया और होता जा रहा है. जी दरअसल यह यह वीडियो अस्पताल के ही एक ऑपरेशन थियेटर के अंदर बनाया गया है और वायरल वीडियो की जानकारी जैसे ही वरिष्ठ अधिकारियों को मिली सभी में सनसनी फ़ैल गई और किसी को कुछ समझ ही नहीं आया.

वहीं इस 'अमर्यादित व्यवहार' के आरोप में सिविल सर्जन को उनके पद से हटाया जा चुका है. हाल ही में इस मामले के बारे में बात करते हुए उज्जैन के जिला कलैक्टर शशांक मिश्रा ने कहा, 'आपत्तिजनक वीडियो का जो मामला सामने आया है, वह किसी अधिकारी के लिए उचित नहीं है. इस मामले की गंभीरता को देखते हुए मैंने जिला अस्पताल के सिविल सर्जन को उनके पद से हटा दिया है. उनके स्थान पर डॉ. पीएन वर्मा को अस्पताल में नियुक्त किया गया है. इसके अलावा आरोपी सिविल सर्जन को नोटिस जारी करते हुए मामले पर उनका स्पष्टीकरण भी मांगा गया है. उनकी ओर से जवाब मिलने के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.' वहीं इस तरह के तीन वीडियो वायरल हो रहे हैं. अब इस मामले में जांच की जा रही है.

प्रोफेसर ने कहा- कोल्ड ड्रिंक की खुली हुई बोतल की तरह होता है लड़कियों का कौमार्य...

दादा से लेना था बदला, तो पोते की कर दी हत्या

बेटी को पत्नी समझकर पास लेट गया बाप और बनाने लगा संबंध...