प्रेमी ने बुलाया मिलने और जबरदस्ती बनाने लगा संबंध, प्रेमिका ने दे दिया धक्का और फिर...

Jan 14 2019 01:00 PM
प्रेमी ने बुलाया मिलने और जबरदस्ती बनाने लगा संबंध, प्रेमिका ने दे दिया धक्का और फिर...

आए दिन आने वाले अपराध के मामलों ने सभी को हैरान परेशान कर दिया है. ऐसे में हाल ही में एक मामला छपरा, दाउदपुर से सामने आया है. इस मामले में थाना क्षेत्र के बड़वा नया टोला के पास बीते सोमवार को सुबह पुलिस ने एक किशोरी को खून से लथपथ पाया और उन्होंने देखा कि उसका गला रेत दिया गया था. इस मामले में वह लड़की कुछ भी बताने में असमर्थ थी इस वजह से पुलिस ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. जहाँ उसकी हालत गंभीर होने पर उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है.

इस मामले में बताया जा रहा है कि किशोरी का एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग था और प्रेमी ने उसे मिलने के लिए बुलाया था. वहीं उस दौरान प्रेमी ने उसे संबंध बनाने को कहा लेकिन वह नहीं मानी. इसके बाद प्रेमी ने उसके साथ जबरदस्ती की लेकिन तब भी वह नहीं मानी तो किशोरी द्वारा विरोध करने के कारण प्रेमी ने उसका गला रेत दिया. इस मामले में दाउदपुर थाना क्षेत्र के बड़वा नया टोला के पास से पुलिस को किशोरी खून से लथपथ हालत में मिली और खून से लथपथ किशोरी को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में पुलिस ने भर्ती कराया गया.

वहीं सदर अस्पताल में किशोरी ने अपने किसी रिश्तेदार का एक मोबाइल नंबर दिया और पुलिस को सम्पर्क करने के लिए कहा. उसके बाद मोबाइल नंबर पर संपर्क कर लड़की के रिश्तेदार ने उसके परिजनों को सूचना दी और सभी अस्पताल आ गये. फिलहाल किशोरी की हालत काफी गंभीर बनी हुई है और इस मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है.

जिला अस्पताल में नर्स के साथ डॉक्टर कर रहा था ऐसा काम कि वायरल हो गया वीडियो..

प्रोफेसर ने कहा- कोल्ड ड्रिंक की खुली हुई बोतल की तरह होता है लड़कियों का कौमार्य...

दादा से लेना था बदला, तो पोते की कर दी हत्या