गैस गीजर ऑन कर नहाने गई गर्भवती महिला, बाथरूम में मिला शव
गैस गीजर ऑन कर नहाने गई गर्भवती महिला, बाथरूम में मिला शव
Share:

दिल्ली से सटे फरीदाबाद से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के सेक्टर-29 में घर के बाथरूम में गैस गीजर ऑन कर नहाने गई 33 साल की महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है एक नामी होटल में जनरल मैनेजर रुचा बीते बुधवार शाम घर लौटने के बाद नहाने गई थीं। इस दौरान जब देर तक रुचा बाथरूम से बाहर नहीं आईं, तब परिजनों ने आवाज लगाई, तो कोई जवाब नहीं मिला। ऐसे में पड़ोसियों को बुलाकर बाथरूम का गेट तोड़ा गया और उसके बाद देखा गया कि अंदर रुचा बेसुध पड़ी थीं। वहीं उसके बाद परिवार फौरन उसे अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी।

डरा धमकाकर अक्षय को बना दिया फहीम, गंगाजल पिलाकर दोस्तों ने कराई घर वापसी

जी दरअसल रुचा तीन महीने की गर्भवती थीं। बीते गुरुवार को तीन डॉक्टरों के पैनल ने शव का पोस्टमॉर्टम किया। इस मामले में प्राथमिक जांच में दम घुटने से मौत होना सामने आया है। जी दरअसल पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि रुचा स्नेहल शाह सेक्टर-29 में परिवार के साथ रहती थीं। इसी के साथ परिवार ने बताया कि बुधवार रात 8:30 बजे रुचा नहाने गई थीं। परिवार देर तक आवाज लगाता रहा, लेकिन गेट नहीं खुला। गेट तोड़ने पर रुचा बेसुध मिलीं।

आपको बता दें कि मिली जानकारी के तहत रुचा की शादी सात मार्च 2021 को हुई थी। वहीं इस घटना की सूचना मायके वालों को दी गई और उनके पिता स्नेहल मनु भाई शाह गुरुवार दोपहर यहां पहुंचे, जिसके बाद तीन डॉक्टरों के पैनल ने रुचा का पोस्टमॉर्टम किया। बिसरा सुरक्षित रखकर जांच के लिए भेज दिया गया है। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि बाथरूम में कहीं भी वेंटिलेशन के लिए स्पेस नहीं होने की वजह से गैस पूरे बाथरूम में भर गई।

जी हाँ और इससे रुचा बाथरूम में ही बेहोश हो गई। वहीं ऑक्सीजन नहीं मिलने से उनकी मौत हो गई। इस मामले में रुचा के पिता ने बताया कि उनकी बेटी का कुछ महीने पहले ही प्रमोशन हुआ था। वह गर्भवती थीं और घर में खुशियां आने से पहले ही रुचा की मौत हो गई। अब पुलिस महिला की मौत के मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।

'लोग बिस्तर में घुसकर उर्फी जावेद की तस्वीरें देख रहे हैं, आज मैं भी', आखिर क्यों ऐसा बोले चेतन भगत

T20 वर्ल्ड कप में शिकस्त के बाद BCCI पर गिरी गाज, सभी सेलेक्टर्स हुए बर्खास्त

दुबई और न्यूयॉर्क में ऑफिस खोलने जा रहे हैं गौतम अडानी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -