ऋषि कपूर के कैंसर ट्रीटमेंट के बारे में राकेश रोशन ने कही ऐसी बात!
ऋषि कपूर के कैंसर ट्रीटमेंट के बारे में राकेश रोशन ने कही ऐसी बात!
Share:

बॉलीवुड के शानदार अभिनेता ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन को हाल ही में कैंसर होने की खबर सामने आई थी. इसके बाद राकेश की सर्जरी भी हुई थी जो सफल साबित हुई. आपको बता दें राकेश के कैंसर होने की खबर ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी थी. ऋतिक ने बताया था कि उनके पिता को गले का कैंसर हुआ है और इलाज जारी है. कुछ दिन अस्पताल में काटने के बाद राकेश रोशन अब घर लौट आए हैं.

राकेश ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, '' मैं अब ठीक हूं. मैं कोई बड़ी सावधानियां नहीं बरत रहा हूं. जिसके बाद अब मेरी लाइफ फिर से नार्मल हो गई है. ये सब मेरे करीबियों की दुआओं और फैमिली के सपोर्ट की वजह से हुआ है.'' आपको बता दें मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर भी करीब पिछले 2 महीने से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का ट्रीटमेंट करवा रहे हैं. ऋषि के साथ उनका ध्यान रखने के लिए वहां उनकी पत्नी नीतू भी है.

मीडिया से बातचीत के दौरान राकेश रोशन ने ऋषि कपूर के बारे में कहा कि, ''मेरे और ऋषि कपूर के लिए, सब कुछ खेल खेल में.'' आपको बता दें इन दोनों स्टार्स ने साल 1975 फिल्म खेल खेल में साथ काम किया था और इसलिए दोनों ही सितारे एक दूसरे के बहुत करीब हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि ऋषि कपूर को भी कैंसर हुआ है. हालाँकि अब तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

कैंसर से जूझ रहें राकेश रोशन ने अपने फैंस को दिया ये खास सन्देश

ऋतिक रोशन के परिवार में आई दो बड़ी खुशियां, मना रहे हैं जश्न

रणबीर और उनके परिवार के साथ आलिया ने मनाया नए साल का जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -