सोनम कपूर ने शेयर की 10 साल पुरानी तस्वीर, देखते ही पति आनंद ने दिया ऐसा रिएक्शन
सोनम कपूर ने शेयर की 10 साल पुरानी तस्वीर, देखते ही पति आनंद ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई चैलेंज चलता ही रहता हैं और इन दिनों एक ऐसा ही चैलेंज चल रहा है जिसका नाम है #10YearChalleng. इस चैलेंज के तहत लोगों को अपने 10 साल पुराना और अभी का फोटो शेयर करना होता है. अब इस चैलेंज के तहत कई बॉलीवुड सेलेब्स अपनी 10 साल पुरानी फोटो के साथ करंट फोटो शेयर कर रहे हैं. हाल ही में सोनम कपूर ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ऐसी ही फोटो शेयर की.

सोनम ने जैसे ही अपनी तस्वीर शेयर की हो तुरंत ही वायरल हो गई. इस फोटो को शेयर कर सोनम ने कैप्शन में लिखा है कि, "दिल्ली 6 से एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा तक. क्या आपको लगता है मुझे मेरे डैड (अनिल कपूर) के जीन मिले हैं?" उनके फैंस सोनम की फोटो को तो पसंद कर ही रहे थे और अब हाल ही में सोनम के पति आनंद आहूजा का भी उनकी इस तस्वीर पर रिएक्शन देखने को मिला है.

आनंद ने सोनम की चुटकी लेते हुए लिखा, "Show Off. Hahahaha." उनका ये रिएक्शन प्राइजलैस है. आपको बता दें सोनम आए दिन अपने पति आनंद के साथ फोटो शेयर करती हैं. सभी फोटोज में दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है. आपको बता दें सोनम और आनंद ने पिछले साल ही 8 मई को शादी की थी.

पापा अनिल कपूर के साथ भंगड़ा करती हुई नजर आई सोनम कपूर

सोनम कपूर की इतनी खूबसूरत तस्वीरें आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी

सोनम कपूर ने मीटू अभियान पर फिर दिया बेबाक बयान,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -