फरहान ने कहा कंगना (गलत) ऋतिक है (सही)
फरहान ने कहा कंगना (गलत) ऋतिक है (सही)
Share:

बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी कंगना रनौत जो कि आजकल अपनी फिल्मो के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती है. कभी ऋतिक रोशन के संग उपजे विवादों के कारण तो कभी आदित्य पंचोली के संग में अपने तल्ख रिश्तो को लेकर. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच लंबे समय से चल रहा विवाद ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. तथा देखा जाए तो पूर्व में कंगना और उनकी बहन के हालिया बयानों के बाद ऋतिक रोशन ने आख़िरकार अपनी चुप्पी तोड़ ही दी है. ऋतिक रोशन ने अपनी एक बड़ी पोस्ट लिखकर सोशल मीडिया पर साझा की है. कई सिलेब्स इस मुद्दे पर सामने आए और ऋतिक रोशन का साथ दिया. इसी लिस्ट में अब फरहान अख्तर का नाम भी जुड़ गया है. उन्होंने फेसबुक पर एक लेटर शेयर किया है.

उन्होंने लिखा है- आज मैंने एक ओपन लेटर पढ़ा, जो एक व्यक्ति ने एक महिला के लिए लिखा है. यह विवाद चल तो काफी दिनों से रहा है, लेकिन जहां तक मेरी जानकारी है इस शख्स ने पहली बार अपनी बात सामने रखी है. मेरे पास यह कहने का अधिकार नहीं है कि कौन सही है और कौन गलत, लेकिन मुझे लगता है कि इन घटनाओं पर कमेंट करना जरूरी है.

बहुतों की तरह मुझे भी लगता है कि हमारे समाज में ज्यादातर महिलाओं को दबाया जाता है. यह बहुत भयानक है कि रेप के कुछ केसेज में समाज के कुछ हिस्सों ने पीड़िता को दोषी माना है. 4 साल पहले मैंने MARD (Men Against Rape & Discrimination) की स्थापना की थी. इसके जरिए मैं लिंग संबंधी हिंसा के खिलाफ लड़ना चाहता था. कुछ घटनाओं में महिलाओं को गलत ठहराया जाता है, लेकिन कुछ और सभी में अंतर है. हालांकि कुछ केस ऐसे भी होते हैं, जहां पुरुषों का पीछा किया जाता है, उनका शोषण होता है और उन पर गलत आरोप लगाए जाते हैं. यह सच्चाई हमारे देश के सर्वोत्तम न्यायालय ने भी मानी है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्थव्यवस्था मैं एक महान पारी की उम्मीद कर रहा हूं, करण जौहर

फ्लर्टबाज आमिर के LOOK पर पत्नी किरण है फ़िदा

किसी भी कीमत में 'पद्मावती' को रिलीज...?...होने दूंगी, स्मृति ईरानी

पर्दे के पीछे से खबर है आई, जल्द ही Bigg Boss-11 को होस्ट करेंगे शाहरुख़ भाई

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -