Release Date : फरहान अख्तर की अटकी फिल्म को मिली रिलीज़ डेट, इस दिन आएगी सामने
Release Date : फरहान अख्तर की अटकी फिल्म को मिली रिलीज़ डेट, इस दिन आएगी सामने
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस फरहान अख्तर की फिल्म ‘फकीर ऑफ वेनिस’ को आखिरकार एक लंबे अरसे के बाद रिलीज डेट मिल चुकी है. काफी समय से चर्चा में थी और फिल्म को रिलीज़ डेट नहीं मिल रही थी लेकिन अब ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. जी हां आपको बता दें, फरहान के साथ इस फिल्म में अन्नु कपूर भी नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल 18 जनवरी को रिलीज होगी. अजन्ते है इस फिल्म के बारे में.

आपको बता दें, इस फिल्म के निर्देशक आनंद सुरापुर ने आईएनएस के साथ अपनी खास बातचीत में बताया कि '' हमारी फिल्म पूरी तरह से प्रोडक्शन के फंसी रही जिस वजह से इसकी रिलीज में दिक्कत आरही थी. इस फिल्म के गानों को संगीत से सजाया है ए आर रहमान ने''. इस फिल्म को महज 300 से 400 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म का ट्रेलर काफी दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया था. इस फिल्म में फरहान अख्तर एक फोटोग्राफर की भूमिका निभा रहे हैं जबकि अन्नु कपूर ने एक पेंटर का रोल अदा किया है. जिसने लंबे समय तक रेत के नीचे दबे रहकर तपस्या की थी. 

फरहान इस फिल्म में एक फकीर को कैमरे में कैद करना चाहते हैं. काफी खोजबीन के बाद उन्हें वो फकीर मिल भी जाता है. आपको बता दें कि फिल्ममेकर आनंद सुरापुर की इसी फिल्म से फरहान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले थे लेकिन किन्हीं वजहों से ये फिल्म डिले हो गई. जिसके बाद उन्होंने फिल्म ‘रॉक ऑन’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फरहान की फिल्म ‘फकीर ऑफ वेनिस’ इसी साल रिलीज होगी.

सलमान खान के कारण निर्माता ने रोकी 'भारत' की शूटिंग, जानें वजह

अक्षय कुमार के कारण रोहित शेट्टी ने लिया ये बड़ा फैसला

सोनाक्षी ने मारी बाज़ी, सोनम से छीनी ये फिल्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -