अक्षय कुमार के कारण रोहित शेट्टी ने लिया ये बड़ा फैसला
अक्षय कुमार के कारण रोहित शेट्टी ने लिया ये बड़ा फैसला
Share:

इन दिनों डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस प्रमोशन भी जोरों से चल रहा है वहीं रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म पर भी काम शुरू करने वाले हैं. कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसमें अजय देवगन का सिंघम वाला लुक लोगों को देखने को मिला था. इस फिल्म में अजय कैमियो करते हुए नजर आएंगे वहीं दूसरी खबर ये भी थी कि रोहित शेट्टी अक्षय कुमार को भी इस फिल्म में लेकर आ रहे हैं. लेकिन सभी रोहित शेट्टी के साथ अजय देवगन की सिंघम का इंतेज़ार कर रहे हैं. तो आइये जानते हैं कब आएगी सिंघम 3. 

तो आपको बता दें ‘सिंबा’ में अजय देवगन का ‘सिंघम’ वाला लुक देखने के बाद लोगों ने पूछना शुरू कर दिया था कि आखिर कब अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ का तीसरा पार्ट सामने आएगा. ताजा खबर ये सामने आ रही है कि रोहित शेट्टी अगले 12 महीने तक तो ‘सिंघम 3’ को शुरू नहीं करने वाले हैं. जी हाँ, यानी 2019 में तो सिंघम का कोई सीन नहीं है. कहा जा रहा है कि ‘सिंबा’ के रिलीज होने के बाद रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसका ऐलान जल्द ही किया जा सकता है.

इसके साथ ही खबर आई थी कि इस अनाम फिल्म के लिए अक्षय ने रोहित शेट्टी को डेट्स भी दे दी हैं. इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाने के साथ-साथ इसे अक्षय खुद प्रोड्यूस भी करेंगे. अक्षय ये नहीं चाहते कि फिल्म में किसी भी तरह की कोई कमी रहे. अब ऐसे में तो ये तय है कि अगले 12 महीने तक अजय देवगन के ‘सिंघम’ वाले रूप के दीदार तो कम से कम नहीं ही होंगे.

सोनाक्षी ने मारी बाज़ी, सोनम से छीनी ये फिल्म

सैफ के कंधों पर बैठकर बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए साउथ अफ्रीका रवाना हुए तैमूर

मणिकर्णिका से सामने आया डैनी का ये लुक, दिखे नए अवतार में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -