सोनाक्षी ने मारी बाज़ी, सोनम से छीनी ये फिल्म
सोनाक्षी ने मारी बाज़ी, सोनम से छीनी ये फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इनकी चर्चा का विषय रहा है उनका 18000 का हेडफ़ोन जो उन्होंने ऑनलाइन मंगाया था और मिला कुछ और. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं उनके फ़िल्मी करियर की. आखिरी बार वो इत्तेफाक में नज़र आयी थी इसके बाद वो  किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी. हाल ही में सोनाक्षी के हाथ एक फिल्म लगी है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे है. खबर ये आ रही है कि सोनाक्षी ने सोनम के पंजे से एक फिल्म छीन ली है, जिसका आधिकारिक ऐलान कभी भी हो सकता है.

आपको बता दें, सोनम से सोनाक्षी ने उनका एक बड़ा प्रोजेक्ट छीन लिया है. डायरेक्टर निखिल आडवाणी ने कुछ वक्त पहले अपनी ‘स्नो’ नाम की फिल्म सोनम कपूर को ऑफर की थी, जिसे करने में वो असमर्थ थीं. दरअसल, सोनम के पास डेट्स की परेशानी थी जिसके बाद निखिल ने अपनी फिल्म को सोनाक्षी को ऑफर कर दिया. सोनाक्षी ने इस फिल्म को साइन कर लिया है. इस बारे में सोनाक्षी ने कहा कि, ‘जब तक वो इसे आधिकारिक तौर पर साइन नहीं कर लेतीं तब तक मीडिया से कुछ भी नहीं कहेंगी. फिल्म के डायरेक्टर के पास ही ये अधिकार है कि वो फिल्म का आधिकारिक ऐलान करें.’

आपको बता दें कि, इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा एक पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी. ऐसी बातें सामने आ रही हैं कि पहले फिल्म की स्क्रिप्ट को सोनम को ध्यान में रखकर लिखा गया था लेकिन अब सोनाक्षी के आने के बाद इसमें कुछ बदलाव किए जा रहे हैं.

मणिकर्णिका से सामने आया डैनी का ये लुक, दिखे नए अवतार में

पत्नी की खूबसूरती के दीवाने हुए शाहरुख़, सोशल मीडिया पर बयां की फीलिंग्स

कैंसर से पीड़ित इस मशहूर एक्ट्रेस ने पोता-पोती से कटवाए अपने बाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -