सलमान खान  के कारण निर्माता ने रोकी 'भारत' की शूटिंग, जानें वजह
सलमान खान के कारण निर्माता ने रोकी 'भारत' की शूटिंग, जानें वजह
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग चल रही है और इसके चलते वो चर्चा में भी बनी हुई है. बताया जा रहा है ये फिल्म साल 2019 में रिलीज़ की जाएगी जिसका इंतज़ार सलमान के फैंस काफी समय से कर रहे हैं. आपको बता दें फिल्म की 80 प्रतिशत शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और इसका एडिटिंग वर्क भी शुरू हो चुका है. लेकिन इससे जुडी एक खबर आई है जो सलमान के फैंस के लिए बुरी हो सकती है. आपको बता दें, आखिरी 20 प्रतिशत शूटिंग खत्म करने से डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने इंकार कर दिया है और इसके कारण खुद सलमान खान ही हैं.

दरसल, अली अब्बास जफर की सलमान खान से कोई लड़ाई नहीं हुई है. असल में इस महीने सलमान खान का जन्मदिन है, जिस कारण अली अब्बास जफर ने भाईजान को कुछ दिनों का ब्रेक दिया है. इससे सलमान खान अपना जन्मदिन अच्छे से मना पाएंगे और इस समय में अली अब्बास जफर फिल्म की एडिटिंग निपटा लेंगे. जी हाना, इसमें कोई बड़ी भारी बात नहीं है. वो इस महीने के बाद आगे की शूटिंग शुरू कर देंगे.

अली अब्बास जफर ने इस बात की जानकारी अपने एक ताजा ट्वीट के माध्यम से दी है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘फिल्म भारत का दिल्ली और पंजाब शेड्यूल खत्म हो चुका है और फिल्म का आखिरी शेड्यूल अब न्यू-ईयर के बाद शुरू होगा. भाई के बर्थडे वाले महीने मे कौन काम करता है भाईसाहब.... पर हम एडिट में लगे रहेंगे.’ 

बता दें फिल्म के निर्माताओं ने यह फैसला भाईजान और कटरीना कैफ के बिजी शेड्यूल के चलते भी लिया है. असल में जहां सलमान खान दिसम्बर के आखिर में 'बिग बॉस 12' का फिनाले शूट करने में व्यस्त रहेंगे, वहीं कटरीना कैफ दिसम्बर के महीने में लगातार 'जीरो' को प्रमोट करती रहेंगी. ऐसे में दोनों को 'भारत' के लिए वक्त निकालना थोड़ा मुश्किल साबित होगा. इसी के चलते डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बीच का रास्ता निकाला है.

कैटरीना के साथ सोने के बाद शाहरुख़ ने कहा- कांड हो गया...

दीपिका नहीं बल्कि इस कंटेस्टेंट ने तोडा है बिग बॉस में रोने का रिकॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -