'रेस 3' को अपनी सेकंड इनिंग मानते हैं साकिब, इस फिल्म ने दिलाया कॉन्फिडेंस
'रेस 3' को अपनी सेकंड इनिंग मानते हैं साकिब, इस फिल्म ने दिलाया कॉन्फिडेंस
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेस 3' जल्द ही रिलीज़ होने जा रही है, जिसमें सलमान खान के साथ साकिब सलीम भी नज़र आने वाले हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान साकिब सलीम ने फिल्म से जुड़ी बातों को शेयर किया और भाईजान की भी तारीफ की. साकिब ने बताया कि सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ काम करके वह बहुत उत्साहित महसूस कर रहे हैं.

साथ ही साकिब ने अपनी बहन हुमा कुरैशी के लिए भी कहा कि, वह भी बड़ी भाग्यशाली हैं कि उन्हें साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म 'काला' में साथ काम करने का मौका मिला. दोनों भाई-बहन की जोड़ी ने बताया कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि वह भारत के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साकिब सलीम ने 'मुझसे फ्रेंडशिप करोगे' जैसी छोटे बजट की फिल्मों से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. साकिब सलीम का कहना है कि, 'रेस 3' से पहले उन्होंने 6-7 फिल्में की हैं, लेकिन इस फिल्म जैसा कॉन्फिडेंस उन्हें सारी फिल्में मिलाकर भी नहीं मिला है. साकिब सलीम इसे अपनी सेकंड इनिंग मानते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक 'हिचकी' ने वापस खोले रानी के कामयाबी के दरवाज़े

एक बार फिर अमेरिकी डायरेक्टर संग नरगिस का किसिंग वीडियो हुआ वायरल

विश्व पर्यावरण दिवस: इस एक्ट्रेस ने मुंह पर पॉलीथिन पहनकर लोगों को किया जागरूक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -