अरबाज़ खान के बाद आईपीएल सट्टेबाज़ी में गिरा बॉलीवुड का एक और विकेट
अरबाज़ खान के बाद आईपीएल सट्टेबाज़ी में गिरा बॉलीवुड का एक और विकेट
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के भाई अरबाज़ खान का नाम सामने आया, जिसमें बताया कि वह आईपीएल के मैचों में सट्टा लगाते हैं. उसी कड़ी में सोनू जालान (सटोरिए) द्वारा इस बात का भी खुलासा हुआ है कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और फराह खान के भाई साजिद खान भी आईपीएल में सट्टेबाज़ी करते हैं. अपने बयान में सोनू ने बताया कि करीब सात साल पहले साजिद ने उनके साथ सट्टेबाज़ी की थी.

आपकी जानकारी के लिए बात दें कि अभी तक इस मुद्दे पर साजिद को कोई समन जारी नहीं किया गया है. लेकिन उन्हें किसी भी वक़्त पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. हाल ही में आईपीएल सट्टेबाज़ी में पाए गए आरोपी अरबाज़ खान को शुक्रवार की सुबह बांद्रा आधारित निवास पर नोटिस भेजा गया. उसके अगले दिन अरबाज़ ने अपने ऊपर लगे इस आरोप को स्वीकारा और बताया कि बीते साल उन्होंने आईपीएल में करीब 2.75 करोड़ रूपए का सट्टा लगाया था, जिससे उन्हें काफी नुक्सान हुआ था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने हाल ही में सट्टेबाज़ी रैकेट का भंडाफोड़ किया है, जिसमें उन्होंने 42 साल के साेनू जालान को गिरफ्तार किया है. सोनू जालान को साल 2012 के आईपीएल मैचों की सट्टेबाज़ी के आरोप में भी गिरफ्तार किया जा चुका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कभी बस के कंडक्टर थे सुनील दत्त, इस एक्ट्रेस के प्यार में आग में कूद पड़े थे...

एक 'हिचकी' ने वापस खोले रानी के कामयाबी के दरवाज़े

एक बार फिर अमेरिकी डायरेक्टर संग नरगिस का किसिंग वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -