शिबानी दांडेकर ने एक बार फिर शेयर की फरहान संग खूबसूरत तस्वीरें
शिबानी दांडेकर ने एक बार फिर शेयर की फरहान संग खूबसूरत तस्वीरें
Share:

आप सभी को बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर बी टाउन के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक हैं लेकिन दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं है. जी हाँ, दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के दौरान कई इवेंट्स और मौकों पर भी एक साथ स्पॉट किया जाता है और दोनों ही अपने प्यार को जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. ऐसे में कभी भी सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे के साथ अपनी बेहद ही प्यारी फोटोज शेयर करने में पीछे नहीं रहते हैं.

अब एक बार फिर से फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर दोनों ने सोशल मीडिया पर एक बड़ी प्यारी तस्वीर शेयर कर दी है. जी हाँ, वहीं इस तस्वीर ने एक बार फिर से इंटरनेट पर तूफान मचा दिया है. जी हाँ, इस फोटो में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर को एक दूसरे के साथ सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है और फोटो में दोनों को काफी अच्छे और स्टाइलिश जोड़े के रुप में देखा जा सकता है. आप देख सकते हैं फरहान ने एक ऑरेंज कलर की टी-शर्ट के साथ एक ब्लैक कलर की जैकेट और पेंट में नजर आ रहे हैं और शिबानी ब्लैक कलर की टॉप और पिंक कलर की पेंट में खुले बालों के साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

इसी के साथ ही शिबानी ने सेल्फी लेते समय फरहान के कंधे पर अपना सिर रखा हुआ है और ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत प्यारे लग रहे है. फिलहाल दोनों सोशल मीडिया पर चर्चाओं में हैं और दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फिलहाल दोनों की इन तस्वीरों ने इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है.

समंदर के बीच 'मिस्ट्री मैन' के कंधे पर बैठी नजर आईं प्रेरणा, लोगों ने पूछे लाखो सवाल

Video: मिर्ची के बीच न्यूड होकर लेट गईं शर्लिन चोपड़ा और करने लगी गंदा काम...

शो के दौरान एक हादसे में बाल-बाल बचीं थीं सुरभि ज्योति वरना चली जाती जान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -