बढ़े वजन पर ट्रोल हुआ यह खान, लोग बोले-'रसगुल्ला बॉय'
बढ़े वजन पर ट्रोल हुआ यह खान, लोग बोले-'रसगुल्ला बॉय'
Share:

आप सब इस बात से वाकिफ होंगे ही कि बॉलीवुड में तीन खान के वर्चस्व को अचानक से हिला देने वाले चॉकलेटी बॉय फरदीन खान अचानक से फिल्म से गायब भी हो गए थे. साल 2016 में कई सालों बाद फरदीन नजर तो आए लेकिन उनके बढ़े हुए वजन की वजह से उन्हें जमकर आलोचना भी झेलनी पड़ी. पूरे दो साल बाद अब एक बार फिर से फरदीन चर्चा में आ गए हैं. फरदीन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि लोगों को बॉडी शेमिंग की इस बुरी आदत को अब छोड़ना चाहिए. 

फरदीन ने अपनी बहन फरहान की बुक लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे ऐसा लगा कि बेवजह ही लोग मेरे बारे में बातें कर रहे हैं और मुझे ऐसा लगता है कि इन सब बातों से अब ऊपर उठना चाहिए. उन्होंने माना कि मुझे सच में इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं जैसा हूं, वैसा हूं, मैं खुद को मिरर में देख सकता हूं और इन सब पर मैं तो हंसता हूं और आजकल खुद के बारे में कम खबरें पढ़ता हूं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि साल 2016 में लोगों ने फरदीन को उनके वेट गेन पर खूब ट्रोल भी किया था. फरदीन ने उस समय भी सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा मैसेज अपने हेटर्स के लिए लिखा था. हालांकि अब दो साल बाद पहले से ज्यादा फिट नजर आए. आपको बता दें कि फरदीन ने बॉलीवुड की सीनियर एक्टर मुमताज की बेटी नताशा से शादी की है. वे ओम जय जगदीश', 'नो एंट्री', 'हे बेबी' और 'लव के लिए कुछ भी करेगा' फिल्मों में नजर आ चुके हैं. 

विक्रांत ने किया दीपिका को Kiss, वीडियो हो रहा वायरल

Sooryavanshi के लिए एक्ट्रेस हुई फाइनल, 10 साल बाद जोड़ी दिखेगी साथ

लाल बिकिनी में मिया खलीफा ने ढाया कहर, खाने के साथ किया ऐसा काम

B'Day : 'महाभारत' से ही सबसे ज्यादा प्रसिद्द हुए B.R चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -