विक्रांत ने किया दीपिका को Kiss, वीडियो हो रहा वायरल
विक्रांत ने किया दीपिका को Kiss, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं. मूवी में विक्रांत मेसी मेल लीड का रोल निभा रहे हैं. शूटिंग के दौरान के कुछ विडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इसबार भी एक वीडियो सामने आया है जिसे आप देख सकते हैं कि वो दोनों एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सीन शूटिंग का हिस्सा है और फिल्म के लिए सभी बेताब हो रहे हैं. 

वायरल विडियोज में से एक में विक्रांत और दीपिका एक बिल्डिंग की छत पर रोमांटिक सीन शूट करते दिखाई दे रहे हैं. पहले विक्रांत दीपिका को गले लगता है इसके बाद उनका किस सीन शूट किया जाता है. वहीं दूसरे विडियो में विक्रांत और दीपिका के इस सीन को दूसरे एंगल से जूम करके लिया गया है. इन वीडियो को आप यहां देख सकते हैं. 

वहीं आप ये भी देख सकते हैं कि जब यह सीन शूट किया जा रहा था तब आसपास कितनी बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, जो अपने घरों की छत से झांकते हुए दीपिका और विक्रांत को देख रहे थे. वायरल क्लिप्स में सुना जा सकता है कि कैसे विक्रांत और दीपिका के किस करते ही लोगों ने शोर मचाना और सीटी बजाना शुरू कर दिया. कुछ तो यह भी कॉमेंट करते दिखे कि 'यह बच्चों को मत दिखाओ'. 

हालांकि इस हल्ले के बीच भी विक्रांत और दीपिका ने परफेक्शन के साथ अपने सीन को डिलिवर किया जो दिखाता है कि वे कितने प्रफेशनल हैं. बता दें कि, 'छपाक' ऐसिड विक्टिम सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. इसमें दीपिका लक्ष्मी की किरदार निभा रही हैं तो वहीं विक्रांत लक्ष्मी के पूर्व बॉयफ्रेंड व सोशल ऐक्‍टिविस्‍ट आलोक दीक्षित के रोल में दिखेंगे.

स्कूल ड्रेस में नज़र आई दीपिका पादुकोण, वायरल हो रही वीडियो

खुद पर बन रही बायोपिक से बेहद खुश हैं लक्ष्मी, कहा-हमलावरों के लिए होगा...

VIDEO : फिर वायरल हुआ दीपिका का 'छपाक' लुक, इस वाहन में बैठी हुई आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -