Sooryavanshi के लिए एक्ट्रेस हुई फाइनल, 10 साल बाद जोड़ी दिखेगी साथ
Sooryavanshi के लिए एक्ट्रेस हुई फाइनल, 10 साल बाद जोड़ी दिखेगी साथ
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मेकर रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'सूर्यवंशी' काफी दिनों से चर्चा में चर्चा में है. इसमें अक्षय कुमार का लीड रोल तो है ही लेकिन कई दिनों से चर्चा थी कि फिल्म में एक्ट्रेस कौन होने वाली है लेकिन अब ये दुविधा भी दूर हो गई है. इस फिल्म में लीड रोल में अक्षय कुमार हैं लेकिन अभी तक यह कन्फर्म नहीं था कि उनके ऑपोजिट लीडिंग लेडी कौन होंगी. फिल्म के प्रड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर यह कन्फर्म कर दिया है. 

तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब यह साफ हो गया है कि इस फिल्म में अक्षय के ऑपोजिट लंबे समय बाद कटरीना कैफ दिखाई देंगी. दरअसल, करण ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, कटरीना कैफ और रोहित शेट्टी दिखाई दे रहे हैं. फोटो में कटरीना लाल रंग के फ्लोरल टॉप और डेनिम में दिख रही हैं. करण ने फोटो के साथ लिखा, 'सूर्यवंशी गर्ल कटरीना का स्वागत है. फिल्म 2020 की ईद पर रिलीज होगी.'

इस फोटो के साथ अक्षय ने लिखा, 'हमारी पुलिस की दुनिया में स्वागत है कटरीना... हमारी सूर्यवंशी गर्ल.' उम्मीद है कि कुछ ही दिनों में कटरीना और अक्षय इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. बता दें कि रोहित इससे पहले 'सिंघम', 'सिंघम रिटर्न' और 'सिंबा' जैसी सुपरहिट कॉप ड्रामा फिल्में दे चुके हैं. अब 10 साल बाद एक बार फिर इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर देखना दिलचस्प होगा. तो इस फिल्म का सभी को इंतज़ार है.  

संजय दत्त हमेशा माधुरी के कान में कहते थे यह बात, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

B'Day : 'महाभारत' से ही सबसे ज्यादा प्रसिद्द हुए B.R चोपड़ा

इस एक्टर और फराह खान ने प्रज्ञा ठाकुर पर बोला हमला, कहा- राम का नाम बदनाम ना करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -