फराह ने तब्बू को अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, लिखा स्पेशल नोट

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस तब्बू ने 04 नवंबर 2020 को अपनी लाइफ का एक और पड़ाव पार कर लिया है, इस अवसर पर तब्बू को हर स्टार्स ने उनको बर्थडे पर शुभकामनांए भेजी। साथ ही उनके प्रशंसकों ने भी कोई कमी नहीं छोड़ी। उनके प्रशंसकों ने भी उनको सोशल मीडिया पर विश किया तथा उनके सुखी जीवन के लिए कामना की है। वहीं उनकी पुरानी मित्र तथा फिल्म मेकर, फराह खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक नोट लिखा।

कोरियोग्राफर-फिल्मनिर्माता फराह खान तथा अभिनेत्री तब्बू की मित्रता को लगभग 25 वर्ष हो गए है, फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर नोट साझा किया। फराह ने एक्ट्रेस के साथ स्वयं की एक फोटो शेयर की तथा लिखा, “हम साथ साथ हैं! फर्स्ट टाइम मैं उनसे 1995 में विरासत की शूटिंग के दौरान मिली थी, तथा यह ऐसा था जैसे हम पुराने मित्र थे जो एक-दूसरे को बचपन से जानते थे।।। 

अगर उन्होंने लिखा, आज भी बिलकुल वैसे ही है 25 वर्ष बाद में।।। बर्थडे मुबारक हो मेरी तबदीली।।। एक इंटरव्यू में तब्बू ने बताया की, अजय देवगन ने नहीं होने दी मेरी शादी। उन्होंने कहा, 'मैं अजय देवगन को 25 वर्षो से जानती हूं। अजय मेरे कजिन समीर आर्य के पड़ोसी तथा क्लोज फ्रेंड हुआ करते थे। ऐसे में जब मैं छोटी थी तो ये दोनों मुझपर कड़ी नजर रखते थे। कभी किसी लड़के को मुझसे बात करते देख लेते तो ये उसे पीट दिया करते थे। अजय तथा समीर दोनों बेहद बड़े गुंडे थे।'

जावेद अख्तर के मानहानि नोटिस पर कंगना का पलटवार, खुद को बताया शेरनी

अर्नब की गिरफ्तारी पर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- 'कितने घर तोड़ेंगे आप, कितने गले दबाएंगे'

एजाज पर फूटा पवित्रा का गुस्सा, दिखा भयंकर रूप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -