अर्नब की गिरफ्तारी पर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-  'कितने घर तोड़ेंगे आप, कितने गले दबाएंगे'
अर्नब की गिरफ्तारी पर कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, कहा- 'कितने घर तोड़ेंगे आप, कितने गले दबाएंगे'
Share:

मुंबई पुलिस ने अप्रत्याशित जांच करते हुए बुधवार प्रातः वरिष्ठ पत्रकार अर्नब गोस्वामी को उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार अर्नब को पुलिस ने एक 2 वर्ष पुराने  इंटीरियर डिज़ाइनर आत्महत्या केस के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है। टीआरपी स्कैम को लेकर पहले ही सुर्ख़ियों में रहे अर्नब के विरुद्ध मुंबई पुलिस की इस कार्रवाई से सोशल मीडिया में हंगामा मचना शुरू हो गया है। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी क्रम में कंगना रनोट ने महाराष्ट्र सरकार पर एक बार फिर  निशाना साध दिया है।

कंगना ने अर्नब के डिटेंशन का वीडियो वायरल होने के कुछ देर बाद ही पहले ट्वीट किया और फिर एक वीडियो के द्वारा महाराष्ट्र सरकार को घेरा। कंगना वीडियो में कहती हैं कि "मैं महाराष्ट्र सरकार से यह कहना चाहती हूं कि आज मुंबई पुलिस ने अर्नब गोस्वामी को उनके घर में जाकर मारा है। उनके बाल नोचे हैं। उन पर हमला किया है। कितने घर तोड़ेंगे आप। कितने गले दबाएंगे आप। कितने मुंह बंद करेंगे आप। यह मुंह बढ़ते ही जाएंगे। कितने शहीदों को फ्री स्पीच के लिए गले काटे गये हैं। एक आवाज़ बंद करेंगे, कई उठ जाएंगी। कितनी आवाज़ें बंद करेंगे?"

कंगना ने इससे पहले रिपब्लिक टीवी के ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- "पप्पूप्रो को गुस्सा क्यों आता है? पेंगुइंस को गुस्सा क्यों आता है? सोनिया सेना को गुस्सा क्यों आता है? अर्नब सर, फ्री स्पीच के लिए उन्हें आपके बाल खींचने दीजिए, हमला करने दीजिए। कितने महान लोग हमसे पहले चेहरे पर मुस्कान लिए फांसी पर लटक गये। आज़ादी का क़र्ज़ चुकाना है।"  बता दें, कंगना रनोट सोशल मीडिया में बहुत मुखर हैं और वह हमेशा ही किसी न किसी मुद्दे पर बोलती रही हैं। कंगना ने महाराष्ट्र सरकार के विरुद्ध पहली बार तब बोला था, जब बीएमसी ने उनके ऑफ़िस में अवैध निर्माण के इलज़ाम को लेकर शिकायत दर्ज की गई थी। इससे पहले शिव सेना सांसद संजय राउत के साथ भी कंगना की ज़ुबानी जंग बहुत चर्चित रही थी। 

एक्टर फराज खान का निधन, पूजा भट्ट ने दी जानकारी

करवाचौथ पर राज कुंद्रा ने बताई पत्नियों की सोच, साझा किया ये फनी मीम

शाहरुख की तरह बर्थडे मनाना चाहता है फैन, सोनू सूद से की ये डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -