फराह खान का नया शो
फराह खान का नया शो
Share:

आपको बता दे खबरों कि माने तो बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर व फिल्ममेकर फराह खान जो के एक और नया टीवी शो होस्ट करेंगी. जी हां आपको बता दे की इस शो को होस्ट करेंगी बॉलीवुड कि कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान. इस नए शो में आने वाले सेलिब्रिटिज बॉलीवुड गानों पर डबशम्स खेलेंगे.

हालांकि विजेता को चुनेंगे स्टूडियों में बैठी आॅडियंस. इंटरनेशनल लेवल पर देखा जाए तो इस लिप सिंक बैटल में अब तक डेयन जॉनसन, एनी हैथवे, एम्ली ब्लंट और जेनिफर लोपेज जैसे कलाकर हिस्सा ले चुके है. ऐसे में भारतीय वर्जन में उम्मीद की जा रही है कि शाहरुख खान, करण जौहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन जैसे कलाकार हिस्सा ले सकते है.

बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम फराह खान के बारे में तो आप जानते ही है जिन्होंने बॉलीवुड के निर्देशक व एडिटर शिरीष कुंदर के साथ में शादी की है. तथा अब उनके यह नन्हे मुन्ने बच्चे जिनके नाम है आन्या, ज़ार और दिवा जो के अब काफी बड़े भी हो गए है तथा अभी हाल ही में हमे मुंबई एयरपोर्ट पर इनकी मस्ती भी हमे नजर आ चुकी है.

  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड के रफ एंड टफ हीरो 'रणदीप हुड्डा' को हैप्पी बर्थडे....

'...बर्फी' की मिठास को 'एनाबेल' के डर ने किया फ़ीका

दर्शकों के दिलों को ललचा रही रसभरी 'बरेली की बर्फी'....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -