बॉलीवुड के रफ एंड टफ हीरो 'रणदीप हुड्डा' को हैप्पी बर्थडे....
बॉलीवुड के रफ एंड टफ हीरो 'रणदीप हुड्डा' को हैप्पी बर्थडे....
Share:

'सरबजीत' मूवी में दर्शकों से अपनी दमदार एक्टिंग के लिए तारीफ बटोरने वाले बॉलीवुड के दमदार अभिनेता रणदीप हुड्डा का आज जन्मदिन है. अभिनेता रणदीप हुड्डा जिनका जन्म 20 अगस्त 1976, को हरियाणा के रोहतक में हुआ था. आज अभिनेता रणदीप हुड्डा जो के 41 साल के हो गए है व आज भी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़े जा रहे है.

अभिनेता रणदीप हुड्डा जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. फिल्म में अपने किरदार के ढलने के चलते उनमे जबरदस्त पेंशन है. अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म 'सरबजीत' के लिए रणदीप हुड्डा ने अपने शरीर को पूरा निचोड़ लिया था.

अभिनेता रणदीप हुड्डा आज बॉलीवुड का एक जाना माना नाम हैं लेकिन इसके लिए उन्हें अपने करियर में काफी स्ट्रगल करनी पड़ी. बता दें कि रणदीप के पिता रणबीर हुड्डा एक सर्जन हैं और उनकी मां आशा हुड्डा बीजेपी लीडर हैं. उनकी बहन अंजली हुड्डा एक डॉक्टर हैं. रणदीप को शो जंपिंग और पोलो जैसे खेल खेलने का काफी शौक है और इनमें उन्होंने कई पुरस्कार भी जीते हैं.

रणदीप को हमेशा से ही खेलों में काफी रुचि रही है और कई खेलों में उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीते हैं, लेकिन बाद में उन्होंने अपना रुख फिल्मों की तरफ कर लिया. स्कूल के बाद अपनी आगे की पढ़ाई के लिए रणदीप ऑस्ट्रेलिया चले गए थे, जहां उन्होंने अपनी पॉकेटमनी के लिए दो साल तक टैक्सी चलाई और उन्होंने एक रेस्तरों, और कार धुलाई करने वाली दुकान में भी काम किया. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'केदारनाथ' का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

फिर से साथ नजर आये लव बर्ड्स रणवीर और दीपिका

लो... अब आ गयी फिल्म 'टॉयलेट' पार्ट-2

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -