'...बर्फी' की मिठास को 'एनाबेल' के डर ने किया फ़ीका
'...बर्फी' की मिठास को 'एनाबेल' के डर ने किया फ़ीका
Share:

आपको बता दे की अभी हाल ही के बीते शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस में सिनेमाघरों में कई फिल्मे रिलीज हुए है जिसमे से एक है हमारे आयुष्मान खुराना व कृति सेनन की फिल्म 'बरेली की बर्फी' तो वही एक हॉलीवुड की फिल्म भी है जिसका नाम है 'एनाबेला' जो के दर्शको के मन में डर उत्पन्न कर रही है. यह दोनों ही फिल्मे अच्छी भी है लेकिन बात करे अगर कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे की कमाई के मामले में हॉलीवुड की यह डरावनी 'एनाबेला' कृति के बर्फी वाले मीठे स्वाद को फ़ीका कर रही है.

जी हां, आपको बता दे कि, इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मों की टक्कर देखने को मिली.  हालांकि, '...बर्फी' की मिठास चखने की बजाय दर्शक 'एनाबेल' देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'एनाबेल क्रिएशन' अब तक 13.75 करोड़ रु. का कारोबार कर चुकी है.

शनिवार को फिल्म के खाते में 6.50 करोड़ रु. आए. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 4.50 करोड़ कमाए थे, जबकि  मंगलवार-गुरुवार को पेड प्रिव्यू के जरिए इस हॉरर फिल्म ने 2.75 करोड़ रु. बटोरे हैं. अश्विनी अय्यर के निर्देशन में बनी फिल्म 'बरेली की बर्फी' शुरुआती दो दिनों में 6.27 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'केदारनाथ' का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

फिर से साथ नजर आये लव बर्ड्स रणवीर और दीपिका

लो... अब आ गयी फिल्म 'टॉयलेट' पार्ट-2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -