फराह से सहन नहीं हुई मलाइका की हॉटनेस, बोली- कमीनी ये...'

Apr 07 2019 12:24 PM
फराह से सहन नहीं हुई मलाइका की हॉटनेस, बोली- कमीनी ये...'

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे हॉट मम्मी कही जाती हैं, इस बात पर किसी की दो राय नहीं है. वह सालों से अपने आपको जिस तरह से मेंटेन किए हुए हैं, वह काफी कमाल है. उनकी नई तस्वीरों को देखते हुए तो यही कहा जा सकता है कि वो कई लोगों की प्रेरणास्त्रोत बनी हुई हैं. वहीं वे पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर रही हैं कि कई सारी बॉलीवुड मम्मीज को उनसे अब जलन भी होने लगी है. 

दरअसल, मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक के बाद एक कुछ बिकिनी तस्वीरें शेयर करती जा रही हैं, जो उन्होंने मालदीव वेकेशन के दौरान शूट की थी. अब उनकी तस्वीरों पर फराह खान लगातार कमेंट कर रही हैं और मलाइका से अजीब-अजीब से वह सवाल कर रही हैं. 

फराह खान ने उनकी एक तस्वीर पर लिखा है, ‘कमीनी ये तस्वीरें कौन खींच रहा है ?’ तो दूसरी तस्वीर पर उन्होंने लिखा है, ‘कमीनी...’ आप फराह खान के कमेंट नीचे विस्तार से देख सकते हैं. आप उनके कमेंट्स को देखकर कह सकते है कि वो मलाइका अरोड़ा की हॉटनेस को हैंडल नहीं कर पा रही हैं और वे उनसे चिढ़ी हुई है. उनका यह कहने का मतलब ऐसा भी है कि वे मालदीव वेकैशन पर अकेले नहीं थीं. यानी कि उनके साथ अर्जुन कपूर भी थे. अब कहा जा रहा हैं कि कोई खास इंसान उनके साथ था, जो उनकी ये तस्वीरें खींच रहा था. 


अक्षय-करीना ने फिर दी फैंस को 'गुड न्यूज', एक-दूसरे का हाथ थामे हुए स्पॉट

BJP के खिलाफ 600 कलाकार, अनुपम खेर ने भी माना सही है

प्रियंका के पति ने किया गोविंदा के गाने पर डांस, नहीं रोक पाएंगे हंसी

कैंसर से जंग जीतने के बाद इरफ़ान का पहला शॉट, भावुक हो गई पूरी टीम