अक्षय-करीना ने फिर दी फैंस को 'गुड न्यूज', एक-दूसरे का हाथ थामे हुए स्पॉट

Apr 07 2019 10:45 AM
अक्षय-करीना ने फिर दी फैंस को 'गुड न्यूज', एक-दूसरे का हाथ थामे हुए स्पॉट

सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की एक साथ कई फिल्में आई है. बता दें कि दोनों आखिरी बार 'कमबख्त इश्क' (Kambakkht Ishq) फिल्म में नजर आए थे. वहीं इसके बाद साल 2015 में 'गब्बर इस बैक' में करीना नजर आई थीं लेकिन उनका रोल महज केमियो था. जबकि अब 10 साल बाद यह जोड़ी फिर दिखेगी. 

फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग के दौरान दोनों को मड आइलैंड पर देखा गया हैं और इन तस्वीरों में दोनों काफी खुश दिख रहे हैं. साफ तौर पर देखा जा रहा हैं कि करीना और अक्षय इनमे  कैजुअल लुक में नजर आ रहे है. करीना डेनिम शर्ट के साथ डेनिम जींस में दिखीं तो वहीं अक्षय काले रंग की टी-शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे थे. 

दोनों कलाकार अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' (Good News) की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं aurइस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी लीड रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म इस साल 6 सितंबर को रिलीज होगी. इसकी कहानी मैरिड कपल की है जो पहला बच्चा करने की कोशिश में रहते है और इसी के तहत फिल्म का नाम भी गुड़ न्यूज रखा गया हैं. फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं. इस तरह से दर्शकों को 10 साल के लम्बे समय बाद इस फिल्म में दर्शकों को अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी. 

कैंसर से जंग जीतने के बाद इरफ़ान का पहला शॉट, भावुक हो गई पूरी टीम

दुनियाभर के इन देशों में रिलीज़ होगी पीएम मोदी की बायोपिक

हिन्दू नव वर्ष के स्वागत में उतरा बॉलीवुड, अमिताभ, आमिर और लता मंगेशकर ने ऐसे दी शुभकामनाएं